Mouni Roy: met with an Accident: took to Twitter: and posted a Video: of the incident Video Viral: during the Trailer: launch of Made In China: - मौनी रॉय के साथ हुआ हादसा, ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौनी रॉय के साथ हुआ हादसा, ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

‘मेड इन चाइना’ फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक्साइटेड मौनी रॉय के साथ आज सुबह एक हादसा हो गया है। ट्रेलर लॉन्च के लिए जाते हुए मौनी रॉय की गाड़ी पर मुंबई में एक पत्थर आकर गिर गया जिसकी वजह से उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। दरअसल, मुंबई के जूहू में मेट्रो का काम चल रहा है जिसके चलते मौनी रॉय की गाड़ी पर एक पत्थर आकर अचानक गिर गया। 

मौनी रॉय ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा कि मैं, अपनी आने वाली फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए जा रही थी तभी जूहू स्थित एक सिग्नल पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा-सा पत्थर आकर मेरी गाड़ी पर गिरा। मैं कुछ कर नहीं सकती लेकिन क्या होता अगर ये पत्थर किसी राह चलते व्यक्ति पर गिरता? वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय की गाड़ी में काफी बड़ा छेद हो गया है। इसके अलावा मौनी रॉय ने वीडियो में ये भी दिखाया है कि पत्थर असल में किस बिल्डिंग से गिरा है। और कितनी ऊंचाई से भी। 

इस वजह से रणबीर कपूर की कास्टिंग को लेकर नाराज हैं सलमान खान, फिल्म ‘डेविल’ के टाइटल को लेकर जताई आपत्ति

‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने मचाया धमाल, चार दिनों में कमा डाले इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

आपको बता दें कि ‘मेड इन चाइना’ फिल्म में मौनी रॉय के साथ राजकुमार राव, गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म मैड्डॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज़ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mouni Roy: met with an Accident: took to Twitter: and posted a Video: of the incident Video Viral: during the Trailer: launch of Made In China: