Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mouni Roy LipLock intense Romantic Kiss to Husband Suraj Nambiar on Birthday See photos - Entertainment News India

मौनी रॉय ने खास अंदाज में किया पति को बर्थडे विश, समंदर किनारे खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें

Mouni Roy Liplock: मौनी रॉय और सूरज इस साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध गए थे और तभी से दोनों आए दिन बोल्ड और बिंदास तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी ताजा तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 Aug 2022 09:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार टच में बनी रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह अपने पति सूरज नांबियार के साथ लिपलॉक करती दिखाई पड़ रही हैं।

मौनी रॉय की इंटेन्स तस्वीरें हो रही हैं वायरल
मौनी रॉय और सूरज नांबियार इस साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध गए थे और तभी से दोनों आए दिन बोल्ड और बिंदास तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मौनी रॉय ने अब सूरज के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए अपनी ये सेंसेशनल तस्वीरें शेयर की हैं। मौनी की इन तस्वीरों पर मिनटों में बेहिसाब लाइक्स और कमेंट आ गए हैं।

मौनी रॉय ने सूरज के नाम लिखा रोमांटिक नोट
मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की चमक और दुनिया में सबसे अच्छी झप्पियां और पप्पियां देने वाले... मैं तुम्हारे साथ अनंतकाल तक रहना चाहती हूं। तुम मेरे सब कुछ हो, तुम मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा हो। मैं किस्मतवाली हूं जो वास्तविकता में मिलकर तु्म्हें विश कर पाई।'

कब रिलीज होगी मौनी रॉय की 'ब्रह्मास्त्र'?
वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में भी उन्हें एक खास जगह दी गई है। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें