DA Image
30 सितम्बर, 2020|4:58|IST

अगली स्टोरी

मौनी रॉय ने भूल से इस ट्वीट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को कर दिया टैग, फौरन किया डिलीट

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना 35वां जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट किया। मौनी को फैन्स से लेकर उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स तक ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। मौनी ने अपने दोस्तों को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद कहा। हालांकि इस दौरान एक ट्वीट के जवाब में 'नागिन' एक्ट्रेस ने राज नायक के बजाय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को ट्विटर पर टैग कर दिया। जब फैन्स ने उन्हें इस बात की जानकारी दी, तो उन्होंने ट्वीट फौरन डिलीट कर दिया।

प्रेग्नेंसी में भी दुबली होने पर ट्रोल करने वालों को टीजे सिद्धू ने लगाई लताड़, कही ये बात

मौनी रॉय ने अपने वेकेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो बिकनी में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा मौनी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'शुक्रिया इतनी सुंदर बर्थडे मॉर्निंग के लिए और मैं पूरा दिन इसे फॉलो करुंगी।' बीती शाम मौनी ने खुद का एक और वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह एक नाव की सवारी करती हुई दिखाई दी थी।

अंडरवॉटर मौनी रॉय की मस्ती-

मौनी ने अपने अंडरवॉटर मस्ती के वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। मौनी लिखती हैं- गौतम बुद्ध ने कहा है- 'अपने आप में इंवेस्ट करें, मेडिडेट करें, पढ़ें, हेल्दी खाएं, पानी पिएं, नेचर के साथ वक्त गुजारें। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी को दोषी मत ठहराओ। अच्छे लोग तुम्हें खुशियां देंगे और बुरे लोग अनुभव। खराब लोग आपको शिक्षा देंगे और बेस्ट लोग यादें।

'आप इसके हकदार थे और...!', UNDP ने सोनू सूद को किया सम्मानित तो प्रियंका चोपड़ा ने कुछ यूं दी बधाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय को आखिरी बार 'मेड इन चाइना' फिल्म में देखा गया था। इसके अलावा वह 'नागिन-4' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। मौनी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमें वह नेगेटिव रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mouni Roy Deleted his tweet after she wrongly tagged on Twitter Rajnath Singh thanking him for birthday wishes