Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mouni roy cries for help during bengali wedding with suraj nambiar terrified of falling from pidhi - Entertainment News India

मौनी रॉय बंगाली शादी की इस रस्म में डर के चिल्लाईं, सबसे ज्यादा वायरल है ये वीडियो

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की बंगाली शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 27 जनवरी को पहले मलयाली शादी करने के बाद दोनों ने बंगाली शादी की। बंगाली शादी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा...

मौनी रॉय बंगाली शादी की इस रस्म में डर के चिल्लाईं, सबसे ज्यादा वायरल है ये वीडियो
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 28 Jan 2022 10:24 AM
हमें फॉलो करें

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की बंगाली शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 27 जनवरी को पहले मलयाली शादी करने के बाद दोनों ने बंगाली शादी की। बंगाली शादी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। इसमें मौनी रॉय को पीढ़ी पर 7 चक्कर लगवाए जा रहे हैं और वह पान का पत्ता लिए दिख रही हैं। इस दौरान वह काफी डरी दिख रही थीं। उनके भाई पीढ़ी पकड़े थे लेकिन वह और लोगों को बुलाने लगीं। उन्हें यह भी कहते सुना गया कि 7 चक्करों की जरूरत नहीं बस 1 चक्कर ही लगवा दो।


मौनी रॉय मिसेज सूरज नाम्बियार बन चुकी हैं। उन्होंने गोवा में पहले मलयाली तरीके से शादी की। बाद में बंगाली रीति-रिवाज से शादी की रस्में निभाईं। उनकी शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वह शुभो दृष्टि सेरेमनी का है। मौनी ने सुर्ख लाल लहंगा पहन रखा है। वह पीढ़ी पर मंडप में आती दिख रही हैं। पीढ़ी लकड़ी का एक स्टूल होता है जिसमें दुलहन बैठती है और उसके भाई तीन तरफ से पकड़ते हैं। मौनी भी पीढ़ी पर थीं और दो पान के पत्तों के बीच सूरज का चेहरा देखने की कोशिश कर रही थीं।


हालांकि अचानक से मंडप में थोड़ा शोर शुरू हो गया। मौनी को पीढ़ी से गिरने का डर लग रहा था। उनके भाइयों और दोस्तों ने पीढ़ी पकड़ रखी थी। इसके बाद भी मौनी को और लोगों को मदद के लिए बुलाते सुना गया। किसी ने मौनी से यह भी कहा कि वह नहीं गिरेंगी। फिर भी मौनी बोलीं कि मंडप का बस एक ही फेरा काफी है। तभी उनको उठाए लोग बोले कि सातों फेरे लगाए जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें