Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: मौनी रॉय को फैन ने मारा हाथ, सेल्फी के लिए भीड़ के बीच की घटिया हरकत

VIDEO: मौनी रॉय को फैन ने मारा हाथ, सेल्फी के लिए भीड़ के बीच की घटिया हरकत

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Wed, 08 Dec 2021 07:17 PM
VIDEO: मौनी रॉय को फैन ने मारा हाथ, सेल्फी के लिए भीड़ के बीच की घटिया हरकत

इस खबर को सुनें

मौनी रॉय जब भी बाहर होती हैं फोटोग्राफर्स उन्हें घेर लेते हैं। टीवी की नागिन को दर्शक भी काफी पसंद करते हैं। बुधवार को वह प्रोफेशनल काम से बाहर निकलीं तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया। इस बीच वह उस वक्त असहज हो गईं जब एक आदमी ने भीड़ का फायदा उठाकर उनको हाथ मार दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है इसमें मौनी काफी परेशान दिखाई दे रही हैं। उन्होंने नॉर्मल देकर पोज देने की कोशिश की। हालांकि उनका मूड काफी ऑफ था यह वीडियो में साफ देखा जा सकता है। 


सेल्फी लेते वक्त कुछ ज्यादा ही पास आए लोग


मौनी रॉय बुधवार प्रोफेशनल काम से मुंबई में कई जगहों पर दिखाई दीं। उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें फैन्स ने सेल्फी के लिए उन्हें घेर रखा है। इस बीच एक हूडी पहने एक आदमी उनको हाथ मारता दिख रहा है। उसके मारते ही मौनी जोर से बोलीं, अरे और उन्होंने आगे हाथ लगा लिया। इसके बाद सेल्फी लेने वाले लोग उनके कुछ ज्यादा ही नजदीक आ गए। मौनी ने मुस्कुराकर सेल्फी देने की कोशिश की लेकिन वह अनकम्फर्टेबल दिखाई दीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Pic & Video Credit: Voompla


 

इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार


मौनी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मौनी को घेरने वाले लोगों को क्रिटिसाइज कर रहे हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो वेल्ले की रिलीज की तैयारी में हैं। फिल्म में उनके साथ अभय देओल और करण देओल हैं। वहीं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मौनी सूरज नाम्बियार के साथ शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में थीं। रिपोर्ट्स हैं कि वे अगले साल जनवरी में शादी कर सकते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें