Hindi NewsEntertainment NewsMother Teresa biopic to release in 2020

अब मदर टेरेसा की लाइफ पर बनेगी बायोपिक, ये होगा फिल्म का नाम

Mother Teresa Film First Look: पिछले कुछ समय बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है। बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ये बायोपिक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये बायोपिक फिल्में हिट ही नहीं...

अब मदर टेरेसा की लाइफ पर बनेगी बायोपिक, ये होगा फिल्म का नाम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 11 March 2019 10:10 PM
हमें फॉलो करें

Mother Teresa Film First Look: पिछले कुछ समय बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है। बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ये बायोपिक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये बायोपिक फिल्में हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट साबित हुई है। अब इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। जी हां, मदर टेरेसा की जिंदगी पर बहुत जल्द फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा फिल्म मेकर्स ने कर दी है। इस फिल्म का नाम 'मदर टेरेसा: द संत' है। इसका नया पोस्टर रिलीज कर इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की गई है। मिली जानकरी के अनुसार, सीमा उपाध्याय ने 'मदर टेरेसा: द संत' फिल्म को लिखा है। फिल्म को लिखने के साथ-साथ वहीँ इसका निर्देशन भी करने वाली है।

हिरोइन के नाम का खुलासा नहीं..,
हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि भारत रत्न मदर टेरेसा का किरदार कौन सी एक्ट्रेस निभाएंगी। लेकिन खबर के मुताबिक, जल्द इसको लेकर भी बड़ा खुलासा किया जाएगा। मालूम हो कि मदर टेरेसा की भूमिका के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ बात की जा रही है। फिल्म के निर्माता किसे फाइनल करेंगे इस पर सस्पेंस बरकरार है। इस बायोपिक के लिए कुछ समय पहले सिस्टर मैरी प्रेमा पैरिक के साथ मेकर्स ने खास मुलाकात की है। इस फिल्म का निर्माण प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन मिलकर करने वाले है। इस फिल्म को अगले साल यानी 2020 रिलीज किया जाएगा। 

— tavishi dogra (@tavishi) March 11, 2019

पहले भी बन चुकी हैं फिल्में...
वैसे ये पहली बार नहीं है जब मदर टेरेसा के जीवनी पर निर्माता फिल्म बनाने में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। इससे पहले भी उनकी जिंदगी पर कई
डॉक्यूमेंट्री और फिल्में बनाई जा चुकी हैं।

बता दें कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों के बाढ़ आने वाली है। अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक के सितारे बायोपिक फिल्में करने के लिए उतावले हुए जा रहे है। अब तक बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जैसे कई लोगों पर फिल्में बन चुकी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें