Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Most Awaited South Indian Telugu Movies Pushpa The Rule on First Position - Entertainment News India

साउथ की इन फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार, पहले नंबर पर है अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा - द रूल'

Most Awaited South Movies: पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमबैक किया है, लेकिन उससे पहले काफी वक्त तक साउथ की फिल्मों का ही जलवा रहा है। इन तेलुगू फिल्मों का फैंस को है इंतजार।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 06:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे रहे हैं, लेकिन बीच में एक दौर ऐसा भी आया था जब सिर्फ साउथ की फिल्मों का जलवा था। साउथ इंडियन सिनेमा की ऐसी आंधी चली कि बॉलीवुड का सर्वाइव कर पाना मुश्किल लग रहा था। फिर ब्रह्मास्त्र और पठान जैसी फिल्मों ने बाजी पलट दी। हालांकि अभी भी साउथ की फिल्में अच्छा कर रही हैं। चलिए जानते हैं कुछ ऐसी तेलुगू फिल्मों के बारे में जिनका पब्लिक को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

टॉप पर है अल्लू अर्जुन की यह फिल्म
ऑरमैक्स मीडिया ने उन फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसको थिएटर्स में जाकर देखने के लिए पब्लिक बहुत एक्साइटेड है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर है अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा द रूल'।

प्रभास की फिल्म को मिला दूसरा नंबर
प्रभास स्टारर फिल्म KALKI 2898 AD के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को भी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म के टीजर को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

लिस्ट में तीसरे और चौथे नंबर पर कौन?
लिस्ट में तीसरे और चौथे नंबर पर हैं Guntur Kaaran और Devara Part 1, इन दोनों फिल्मों को उस तरह की फिल्मों में गिना जा रहा है जिनका बाद में बॉलीवुड से हिंदी डब वर्जन बनाया जा सकता है।

पांचवें नंबर पर आई है यह बड़ी फिल्म
साउथ के सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण और प्रियंका मोहन की फिल्म OG इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर है। तकरीबन 250 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म का निर्देशन डीवीवी दान्या कर रहे हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें