फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजैकलीन फर्नांडिस की स्टाइलिस्ट ने किया कन्फर्म- सुकेश के साथ था रिलेशन, कपड़ों के लिए दिए थे 3 करोड़

जैकलीन फर्नांडिस की स्टाइलिस्ट ने किया कन्फर्म- सुकेश के साथ था रिलेशन, कपड़ों के लिए दिए थे 3 करोड़

मनी लॉन्ड्रिंग केस में Jacqueline Fernandez की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में जैकलीन से इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 2 बार पूछताछ कर ली है। अब जैकलीन की स्टाइलिस्ट से दोनों के बारे में पूछा।

जैकलीन फर्नांडिस की स्टाइलिस्ट ने किया कन्फर्म- सुकेश के साथ था रिलेशन, कपड़ों के लिए दिए थे 3 करोड़
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Sep 2022 03:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। बता दें कि हाल ही में जैकलीन से दूसरी बार इस मामले में पूछताछ की और इसके बाद ही लीपाक्षी से पूछताछ की गई। एक सीनियर ऑफिशल ने इस बारे में बताया कि लीपाक्षी ऑफिस में 11.30 बजे आईं और फिर 8 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद वह 7.30 बजे शाम को वहां से गईं। उन्होंने कहा कि वह लीपाक्षी से जैकलीन और कॉनमैन के रिश्ते के बारे में जानना चाहते थे।

बता दें कि लीपाक्षी एक ड्रेस डिजाइनर हैं और वह कई सेलेब्स के साथ 10 साल से काम कर रही हैं। लीपाक्षी को वैसे पहले बुलाया गया था, लेकिन तब वह आई नहीं थीं इसलिए उनसे बाद में अकेले में पूछताछ की गई।

सुकेश करना चाहता था जैकलीन को इम्प्रेस

पूछताछ के दौरान लीपाक्षी ने ये माना है कि वह जैकैलीन और सुकेश के रिलेशनशिप के बारे में जानती थीं। सुकेश ने लीपाक्षी से बात की थी और जानने की कोशिश की थी कि जैकलीन किस तरह के ब्रांड के कपड़े पहनती हैं ताकि वह उसे इम्प्रेस कर सके। पिछले साल ही सुकेश ने लीपाक्षी को जैकलीन के बारे में जानने के लिए कॉन्टैक्ट किया था।

जैकलीन के कपड़ों के लिए दिए 3 करोड़

ऑफिसर ने आगे बताया कि लीपाक्षी ने यह भी बताया कि कैसे सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे जैकलीन के लिए उनके पसंद के आउटफिट्स लेने के लिए। लीपाक्षी ने उन सारे पैसों से जैकलीन के लिए गिफ्ट्स खरीदे थे। उन्होंने यह भी बताया कि जैसे ही जैकलीन को सुकेश के अरेस्ट के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उससे सारे कॉन्टैक्ट्स खत्म कर दिए थे।

एक अन्य जानकारी जो सामने आई है वो ये कि सुकेश ने जैकलीन के एजेंट को बाइक का ऑफर भी दिया था उसके बर्थडे पर, लेकिन उसने मना कर दिया था। लेकिन फिर भी सुकेश ने बाइक और उसकी चाबी एजेंट के घर भिजवा दिया था। उस बाइक को अब सीज कर दिया गया है।

सुकेश चंद्रशेखर से शादी के सपने संजोए बैठी थीं जैकलीन फर्नांडिस, ठग को मानती थीं ’सपनों का राजकुमार’?

जैकलीन को पता थी सुकेश की सच्चाई

ईडी का ऐसा मानना है कि जैकलीन को पहले ही पता था कि सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने उसके साथ अपना रिलेशन आगे जारी रखा। इस वजह से जैकलीन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper