Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'मनी हाइस्ट' फैन्स को मेकर्स ने दिया तोहफा, स्पिन ऑफ में आएगा 'बर्लिन', जानें कब होगी रिलीज

'मनी हाइस्ट' फैन्स को मेकर्स ने दिया तोहफा, स्पिन ऑफ में आएगा 'बर्लिन', जानें कब होगी रिलीज

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 02 Dec 2021 03:21 PM
'मनी हाइस्ट' फैन्स को मेकर्स ने दिया तोहफा, स्पिन ऑफ में आएगा 'बर्लिन', जानें कब होगी रिलीज

इस खबर को सुनें

ओटीटी को बूम मिलने से दर्शकों के पास विदेशी सिनेमा की पहुंच बढ़ी है। बीते कुछ वक्त में कई ऐसी फिल्में और वेब सीरीज सामने आईं, जिन्हें दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। इन सीरीज में एक नाम 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) का भी है। इस स्पेनिश सीरीज का आखिरी सीजन, नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 3 दिसंबर को रिलीज होगा। मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन को देखने के लिए एक ओर जहां फैन्स काफी उत्साहित हैं तो वहीं दूसरी ओर इस सीजन के खत्म हो जाने को लेकर निराश भी, हालांकि अब मेकर्स की ओर से फैन्स को एक तोहफा मिला है। मनी हाइस्ट को खत्म हो जाएगा, लेकिन इसका स्पिन ऑफ जल्दी ही दर्शकों के सामने होगा। इस खबर के सामने आने से फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं।

3 दिसंबर को रिलीज होगा आखिरी पार्ट
दरअसल मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन का दूसरा पार्ट 3 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। इससे पहले इस सीजन का पहला पार्ट सितंबर में रिलीज हुआ था। मनी हाइस्ट का ये आखिरी सीजन है, जहां प्रोफेसर अब अपनी टीम को बचाने के लिए खुले मैदान में सभी के सामने आ जाएगा। प्रोफेसल की टीम से टोक्यो की मौत हो चुकी है, जिसके बाद अब कहानी में आगे क्या होगा, ये जानने के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं।

'बर्लिन' का स्पिन ऑफ
मनी हाइस्ट के कुछ कैरेक्टर्स की अपनी खुद की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन में से एक किरदार बर्लिन/आंद्रेस दे फोनोलोसा का भी है। सीरीज में बर्लिन प्रोफेसर यानी अलवारो मोर्ते का बड़ा भाई है, जो रॉयल मिंट ऑफ स्पेन में हाइस्ट के दौरान प्रोफेसर के बाद दूसरा सबसे अहम टीम मेंबर था। वहीं जिन लोगों ने इस सीरीज को देखा है, वो ये भी जानते हैं कि बर्लिन 'मनी हाइस्ट' के किरदार का अपना ही एक चार्म था, जो अच्छा है लेकिन बुरा भी है।

2023 में रिलीज होगी 'बर्लिन'
ऐसे में अब हाइस्ट के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि बर्लिन की स्पिन ऑफ स्टोरी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज का नाम बर्लिन है, यानी 'बर्लिन' में  'मनी हाइस्ट' के ही किरदार आंद्रेस दे फोनोलोसा यानी 'बर्लिन' की बैक स्टोरी देखने को मिलेगी। बता दें कि यह स्पिन ऑफ सीरीज 2023 में रिलीज की जाएगी, हालांकि इसकी तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें