Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़monalisa swimming pool photo: Bhojpuri and tv actress Monalisa enjoys holiday in a black swimsuit

स्विमिंग पूल में कुछ तरह मस्ती करते हुए दिखीं मोनालिसा, फोटो शेयर करते हुए बोलीं-'यह मेरा समय है'

भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। मोनालिसा टीवी और सिनेमा के साथ ही साथ सोशल मीडिया...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 Nov 2019 11:32 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। मोनालिसा टीवी और सिनेमा के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमर फोटो शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। 

भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी पर भी मोनालिसा छाईं रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा को छोड़ टीवी सीरियल नजर में अपनी एक्टिंग से फैन्स को दीवाना बना रही। अब मोनालिसा की फोटो की बात करें तो मोना ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि और अब यह मेरा समय है...। फोटो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा कभी स्विमिंग पूल में तैरती दिख रही हैं तो कभी वह पूल के किनारे बैठ कर रिलैक्स करती दिख रही हैं। 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं। पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। भोजपुरी सिनेमा में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। फैंस उनके भोजपुरी फिल्म में जल्द ही कमबैक करने का इंतजार कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें