बाथटब में नहाते हुए मोनालिसा ने शेयर किया अपना वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की शान कही जाती हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। वह आए दिन...

बाथटब में नहाते हुए मोनालिसा ने शेयर किया अपना वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 Nov 2019 08:17 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की शान कही जाती हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाओं से फैन्स को दीवाना बनाने के लिए जानी जाती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। वह आए दिन अपनी फोटो वीडियो  शेयर करती रहती है। भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी पर भी मोनालिसा छाईं रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा को छोड़ टीवी सीरियल नजर में अपनी एक्टिंग से फैन्स को दीवाना बना रही। इसी बीच मोनालिसा की अबतक सबसे खूबसूरत वीडियो सामने आई है। वीडियो में वह बॉथटब नहाती हुई नजर आ रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी यह वीडियो उनकी टीवी शो नजर की है। इस शो में वह डायन का किरदार निभा रही। इस वीडियो को शेयर करते हुए  मोनालिसा ने लिखा है कि आज रात नजर का एपिसोड। अब मोना के इस वीडियो और कैप्शन को देखकर लग रहा कि उनका यह शो काफी शानदार आने वाला है। 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े कलाकार के साथ काम कर चुकी हैं। पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। मोनालिसा 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है। भोजपुरी सिनेमा में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मोटी फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। फैंस उनके भोजपुरी फिल्म में जल्द ही कमबैक करने का इंतजार कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें