Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़monalisa shared her black polka dots bikini photo and she is enjoying in swimming pool

स्विमिंग पूल में ऐसे कर रही हैं मस्ती भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा,शेयर की फोटो

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 से लोकप्रियता बटोरने वाली और स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र' में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा Monalisa अपनी हालिया तस्वीरों से की जमकर तारीफें...

स्विमिंग पूल में ऐसे कर रही हैं मस्ती  भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा,शेयर की फोटो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 1 June 2019 09:26 AM
हमें फॉलो करें

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 से लोकप्रियता बटोरने वाली और स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र' में अहम किरदार निभाने वाली मोनालिसा Monalisa अपनी हालिया तस्वीरों से की जमकर तारीफें बटोर रही हैं। मोनालिसा की ये तस्वीरें स्विमिंग पूल  की हैं जहां वह क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। 

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो बिकिनी (bikini) पहनकर एन्जॉय करती हुईं नजर दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, 'कई बार जिंदगी में बिल्कुल सही मोड़ पर कोई गेम आता है।' इस तस्वीर के साथ उन्होंने #metime #peace #serene जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इससे पहले भी मोनालिसा ने कई बार इसी तरह से अपनी हॉट फोटोज को अपने फैंस के बीच शेयर किया था जिसे देखकर लोग हैरान थे। 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आपको बता दें कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के टीवी शो 'नजर' (Nazar) में डायन की भूमिका निभा रही है। अपने इस रोल के चलते छोटे पर्दे पर भी वो अब चर्चा में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें