Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Monalisa open up on rumours of her that she was in live in relationship before marriage

विक्रांत से शादी से पहले किसी और के साथ लिव इन में रहने वाली खबरों पर मोनालिसा ने दिया यह जवाब

मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस में शादी की थी। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि विक्रांत...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 12 June 2020 05:51 AM
हमें फॉलो करें

मोनालिसा ने विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस में शादी की थी। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि विक्रांत के साथ शादी से पहले मोनालिसा लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। इन खबरों पर अब मोनालिसा का रिएक्शन सामने आया है।

मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'किस आधार पर ये खबरें आईं कि मैं किसी के साथ लिव इन में थी और वो भी 6 सालों तक'।

मोनालिसा ने कहा, 'मेरे परिवार को पता है कि मैं विक्रांत से 2008 में फिल्म दूल्हा अलबेला के सेट पर मिली थी और हमने तभी से एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। हम तभी से साथ हैं और हमेशा रहेंगे।

मोनालिसा ने आगे कहा, 'ऐसी झूठी खबरें फैलानी बंद करें। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मुझे विक्रांत जैसा पार्टनर मिला है जो मुझे समझता है। लेकिन अगर किसी कपल में वो स्ट्रॉंग बॉन्ड नहीं हुआ तो ऐसी खबरें तो उनके रिश्ते को खराब कर सकती है'।

सलमान खान के साथ पहली मुलाकात में रवीना टंडन को मिल गई थी डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

मोनालिसा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब तक शो 'नजर' में आ रही थीं। इस शो में वह डायन का किरदार निभा रही थीं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से इस शो को बंद कर दिया गया।

शो के बंद होने पर मोनालिसा ने कहा था, 'शो में मेरे डायन के किरदार को सभी ने पसंद किया था। मुझे इस शो से पॉपुलैरिटी मिली और सभी से मुझे बहुत प्यार मिला। मैं खुद अपने किरदार को काफी एंजॉय करती थी, लेकिन अब हालात ऐसे हैं कि कुछ कर भी नहीं सकते।'

उन्होंने कहा था, 'मुझे ये तो नहीं पता कि शो को बंद करने का फैसला क्यों लिया गया, लेकिन जरूर कोई मजबूरी ही रही होगी तभी प्रोड्यूसर ने इतना बड़ा कदम उठाया है। मैं बस इतना ही कहूंगी कि मैं मेरे डायन के किरदार और नजर की शूटिंग और बाकी कास्ट को बहुत मिस करूंगी।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें