Hindi NewsEntertainment NewsMonalisa dance on Kamariya song got viral lets watch video

'कमरिया' गाने पर जमकर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, दो लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में  राजकुमार रॉव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्री का  हिट सॉन्ग 'कमरिया' (Kamariya)...

'कमरिया' गाने पर जमकर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, दो लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Mon, 1 July 2019 07:22 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में  राजकुमार रॉव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्री का  हिट सॉन्ग 'कमरिया' (Kamariya) पर शानदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

मोनालिसा ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा, कमरिया...स्टाइल। इस वीडियो में ग्रे टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुईं नजर आई।. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो कुछ ही समय में हजारों लोगों ने देखा है और अब ये वायरल भी हो रहा है। 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आपको बता दें कि  मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के टीवी शो 'नजर' में डायन की भूमिका में नजर आ रही हैं। मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) अक्सर अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर अपने मजेदार वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब पंसद की जाती है। 

 

यहां देखें  मोनालिसा (Monalisa) की वायरल वीडियो

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें