Hindi NewsEntertainment NewsMonalisa bold video viral on socila media she looks horrorible

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया Viral

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मोनालीसा अपनी फिल्मों में जितनी एक्टिव रहती हैं ठीक उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव...

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 7 Oct 2018 06:10 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मोनालीसा अपनी फिल्मों में जितनी एक्टिव रहती हैं ठीक उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मोनालिसा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वह बॉथटब बैठे हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

6 साल की उम्र में ही रैंप पर उतरी ऐश्वर्या की बेटी, वीडियो Viral

आपको बता दें कि मनोलिसा टीवी स्टार प्लस के शो 'नजर' में एक डायन का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी शो से रिलीटेड मोना ने अपनी काफी खतरनाक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में वह बाथ टब में नहाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मोना के काले लंबे बाल हवा में लहरा रहे हैं। 

सोनम कपूर ने छोड़ा ट्विटर तो लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक, वायरल हुए Meme

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

भोजुपरी सिनेमा से लेकर टीवी शोज में धमाल मचा रहीं मोनालीसा अपनी फिगर को मैंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। मोनालीसा की फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। बैसे आपको बता दें कि टीवी शो नजर के पहले मोना को बंगाली वेब सीरीज डुपुर ठाकुरपो में सीजन 2 को लेकर चर्चा में रही थीं। इस सीरिज में मोना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। अब टीवी शो नजर में वह अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें