Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mona Singh: Marriage: Mehendi Photos: Viral:

मोना सिंह के हाथों में रची मेहंदी, सात फेरों की तैयारियां हुईं शुरू, फोटो वायरल

मोना सिंह की कल यानी 27 दिसंबर को शादी है। जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से रातोंरात लाइमलाइट में आने वाली 38 साल की मोना सिंह मुंबई में शादी करने वाली हैं। मोना सिंह ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ...

मोना सिंह के हाथों में रची मेहंदी, सात फेरों की तैयारियां हुईं शुरू, फोटो वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Dec 2019 02:02 PM
हमें फॉलो करें

मोना सिंह की कल यानी 27 दिसंबर को शादी है। जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से रातोंरात लाइमलाइट में आने वाली 38 साल की मोना सिंह मुंबई में शादी करने वाली हैं। मोना सिंह ने टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है। वे आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं। मोना सिंह दरअसल, साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम से शादी कर रही हैं। कल मेहंदी की रात थी जहां कई सितारों ने शिरकत की। मोना सिंह की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आज 26 दिसंबर को प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की जाएगी। मोना पिछले एक साल से साउथ के एक बैंकर को डेट कर रही हैं। मोना की शादी की खबर सुनकर उनके फैन्स की धड़कनें तेज हो गई हैं।

इंडिया टूडे की खबर के अनुसार, मोना सिंह अपने इस खास दिन पर ज्यादा अटेंशन नहीं चाहती हैं इसलिए इसकी सूचना सिर्फ खास दोस्तों को ही दी गई है। मोनी की शादी में इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। इन खास मेहमानों में गौरव गेरा, राजेश खेरा और रक्षंदा खान का नाम शामिल हैं। मोना ने बीते दिनों गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी भी आयोजित की थी।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें