Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mohit Raina and Aditi Sharma blessed with a baby girl - Entertainment News India

मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी, अदिति शर्मा ने बिटिया को दिया जन्म

अभिनेता मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। मोहित रैना और अदिति शर्मा के घर किलकारी गूंजी है। अदिति ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी एक प्यारी सी झलक एक्टर ने सोशल मीडिया

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 17 March 2023 01:12 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ फेम अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। मोहित रैना और अदिति शर्मा (Aditi Sharma) के घर किलकारी गूंजी है। अदिति ने बेटी को जन्म दिया है, जिसकी एक प्यारी सी झलक एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। फैन्स और सेलेब्स मोहित और अदिति को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मोहित ने किया इंस्टा पोस्ट
मोहित रैना ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। मोहित रैना ने इंस्टा पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिस में उनकी नन्हीं बिटिया ने अभिनेता की उंगली पकड़ी हुई है। ये तस्वीर वाकई दिल को छूने वाली है। इस तस्वीर के साथ मोहित ने कैप्शन में लिखा, 'और ऐसे हम तीन हो गए...। इस दुनिया में स्वागत है बेबी गर्ल।' कैप्शन के साथ मोहित ने दिल का इमोजी भी बनाया है।

 

बीते साल एक जनवरी को हुई थी शादी
बता दें कि बीते साल एक जनवरी को मोहित रैना ने अदिति के साथ सात फेरे लिए थे। मोहित की शादी भी उनके फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। शादी के करीब एक साल बाद ही मोहित के घर अब नन्ही मेहमान आई है, जिससे फैन्स काफी खुश हैं और बधाई दे रहे हैं। याद दिला दें कि हाल ही में कपल के तलाक की भी अफवाहें उड़ी थीं और तब मोहित ने बताया था कि वो अदिति को इंस्टाग्राम पर इसलिए फॉलो नहीं करते क्योंकि वो इस फील्ड से नहीं हैं और वेवजह का अटेंशन नहीं चाहती हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें