Hindi NewsEntertainment NewsMohena Singh Suyesh Rawat wedding: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Mohena Mehndi And Sangeet Grand Ceremony Pictures

आज मंत्री सतपाल महाराज की बहू बनेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्ट्रेस, सामने आईं संगीत सेरेमनी की खास तस्वीरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोहिना ने इस साल 8...

आज मंत्री सतपाल महाराज की बहू बनेंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्ट्रेस, सामने आईं संगीत सेरेमनी की खास तस्वीरें
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 14 Oct 2019 06:53 PM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोहिना ने इस साल 8 फरवरी को सुयेश रावत से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। वहीं अब मोहिना की मेंहदी और हल्दी संगीत की प्यारी फोटो सामने आई हैं। इससे पहले इस टीवी एक्ट्रेस की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी गईं।  

सोशल मीडिया पर मोहिना की फोटोज वायरल हुईं थीं। जिनमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी संगीत सेरेमनी के लिए मोहिना ने एक ग्रीन कलर का पेस्टल फ्लोरल लहंगा पहना, जिसमें उनका शाही अंदाज साफ झलक रहा था। चोकर नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका ने मोहिना ने अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड फिशटेल में अपने बालों को बांधा था। मेहंदी की रस्मों के दौरान मोहिना एकदम राजस्थानी लुक में नजर आई। अपने इस देसी अंदाज में मोहिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोहिना के संगीत फंक्शन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ सात फेरे लेंगी। दोनों की शादी 14 अक्टूबर यानि आज को हरिद्वार में होगी। इसके बाद रिसेप्शन और विदाई 9-10 नवंबर को रीवा में की जाएगी। खबरों की मानें तो शादी के बाद मोहिना देहरादून शिफ्ट हो जाएंगी। खबरों की मानें तो वे अब शायद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी।

A post shared by Team Ladkiwale (@teammohenasingh) on

A post shared by Team Ladkiwale🌸 (@ri.mo.rav.vlogs) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें