Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mohabbatein girl kim-sharmas-38th birthday unknown facts

38 साल की हुईं 'मोहब्बतें गर्ल' किम शर्मा, युवराज सिंह से रहा अफेयर

18 साल पहले शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा 38 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 21 जनवरी, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। मोहब्बतें की सक्सेस के बाद किम ने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 Jan 2018 12:12 AM
हमें फॉलो करें

पति अली के साथ और दूसरी फोटो में युवराज सिंह के साथ

1 / 2

18 साल पहले शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें से करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा 38 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 21 जनवरी, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। मोहब्बतें की सक्सेस के बाद किम ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इस सक्सेस को बरकरार नहीं रख पाई। बाद में अपने लव अफेयर्स की वजह से वो लगातार सुर्खियों में रहीं। पिछले साल ही उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। 

7 साल की शादी के बाद हुई अलग... 
2010 में किम शर्मा ने केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। हालांकि दोनों ने अप्रैल, 2017 में तलाक की अर्जी फाइल कर दी है। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। अपनी पत्नी से तलाक लेकर अली पुंजानी ने किम शर्मा से शादी की थी।

युवराज सिंह जुड़ा नाम...
बता दें कि एक वक्त में किम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। 

आगे पढ़िए पति से तलाक के बाद किम शर्मा के दिवालिया होने की खबर आई थी... 

38 साल की हुईं किम शर्मा

2 / 2

अली पुंजानी से अलग होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि किम शर्मा दिवालिया हो गई हैं। हालांकि, बाद में किम ने ट्वीट कर ऐसी खबरों का खंडन किया था। फिलहाल किम मुंबई में अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की प्लानिंग कर रही हैं ताकि खुद को फाइनेंशियली मजबूत बना सकें।

किम के नए ब्वॉयफ्रेंड भी जावेद के फाउंडेशन में...
किम शर्मा के नए ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन खन्ना भी जावेद जाफरी के नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन से जुड़े थे और उन्होंने ही किम को इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। पति अली पुंजानी से अलग होने के बाद किम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही थी। दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया। दिक्कत वाली बात ये थी कि अर्जुन खन्ना भी पहले से शादी-शुदा थे और उनकी पत्नी का नाम शेफाली है। हालांकि, अब उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड से भी अलगाव हो चुका है।
 

ऐप पर पढ़ें