Hindi NewsEntertainment NewsModi Ji Ki Beti Trailer released trending on twitter users shared funny memes

Modi Ji Ki Beti Trailer: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘मोदी जी की बेटी’, यूजर्स ने बनाए मजेदार मीम्स

फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। छोटे बजट की इस कॉमेडी फिल्म पर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। ट्रेलर के साथ बताया गया है फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Modi Ji Ki Beti Trailer: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘मोदी जी की बेटी’, यूजर्स ने बनाए मजेदार मीम्स
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 20 Sep 2022 09:15 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) का मोशन पोस्टर जब से आया था तब से इसे लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हुआ। टाइटल को लेकर फिल्म पहले ही चर्चा में बनी हुई थी। मंगलवार को जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ तो यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। छोटे बजट की इस कॉमेडी फिल्म पर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के साथ ही बताया गया है कि फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें पित्तोबाश त्रिपाठी, विक्रम कोच्चर, अवनी मोदी और तरुण खन्ना ने मुख्य भूमिका की है।

क्या है कहानी


एडी सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ की कहानी एक लड़की की है जो एक पत्रकार के विवाद में फंस जाती है। लड़की के बारे में दावा किया जाता है कि वो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी है। पत्रकार का यह दावा फर्जी होता है। कहानी में दो बेवकूफ आतंकवादी होते है जो लड़की को पीएम मोदी का बेटी समझकर अपहरण कर लेते हैं। फिल्म की कहानी इसी आधार पर आगे बढ़ती है।  

यूजर्स के कमेंट्स


ट्रेलर के रिलीज होते ही ट्विटर पर #ModiJiKiBetiTrailer ट्रेंड करने लगा। यही नहीं यह टॉप ट्रेडिंग में भी बना रहा। यूजर्स ने जमकर मीम्स बनाए और खूब मजे लिए। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, ‘देखना तो बनता है।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘अरे मोदी ने शादी नहीं की तो बेटी क्या आसमान से आ गई?’ एक यूजर ने कहा, ‘क्या मोदी जी ने शादी कर ली?’

नीचे देखें ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स:

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें