Hindi NewsEntertainment NewsModel Mara Martin Walked the Sports Illustrated Swimsuit Runway Show While Breastfeeding

VIDEO: बिकिनी में दिखीं ये मशहूर मॉडल, रैम्पवॉक करते हुए बच्चे को पिलाया दूध

मशहूर मॉडल मारा मार्टिन ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैंप वॉक किया है। 30 वर्षीय इस मॉडल ने अपने 5 महीने की बच्ची अरिया को ब्रेस्टफीड करवाते हुए बिकिनी में...

VIDEO: बिकिनी में दिखीं ये मशहूर मॉडल, रैम्पवॉक करते हुए बच्चे को पिलाया दूध
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 17 July 2018 08:00 PM
हमें फॉलो करें

मशहूर मॉडल मारा मार्टिन ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैंप वॉक किया है। 30 वर्षीय इस मॉडल ने अपने 5 महीने की बच्ची अरिया को ब्रेस्टफीड करवाते हुए बिकिनी में रैंप वॉक किया जिसे देखकर हर कोई हैरान था। फैशन शो के दौरान उस वक्त सबकी निगाहें थम गई जब मारा मीर्टिन रैंप पर उतरीं लोग हैरान होकर एक-दुसरे को देखने लगे। 

दरअसल, मारा मार्टिन रैंप पर एक बच्चे को गोद में लिए ब्रेस्टफीड करवाते हुए रैम्प पर जलवे बिखेरते हुए नजर आई है।  मारा मार्टिन के रैम्प पर उतरने ही सबकी निगाहें बिना पलक झपकें उन्हीं पर टिकी रह गईं। 

दरअसल मॉडल मारा मार्टिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मारा मार्टिन अपनी 5 महीने की बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं।  वहीं मारा मार्टिन ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप पर वक करती बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

 

 इस दौरान मारा मार्टिन ने स्वीमशूट पहना हुआ है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब मारा मार्टिन रैंफ वॉक कर रही हैं तो वहां मौजूद लोग जमकर उनके लिए तालियां बजा रहे हैं। 

 

Mara Martin

बता दें कि  मारा मार्टिन मिशिगन की रहने वाली हैं। मिशिगन की रहने वाली मार्टिन उन 16 फाइनलिस्ट में से एक हैं जिन्हें मियामी स्विम वीक के लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैग्जीन द्वारा चुना गया था।

mara

फैशन शो में आने से पहले मार्टिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी के साथ तस्वीर अपलोड की थी।  मारा मार्टिन ने इसके लिए  स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगजीन को धन्यवाद भी कहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें