DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉडल-एक्ट्रेस लीजा हेडन को दूसरी प्रेग्नेंसी में हो रही हैं काफी दिक्कतें, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस-मॉडल लीजा हेडन दोबारा मां बनाने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली दिक्कतों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, लीजा 20 हफ्तों की प्रेगनेंट हैं। हालांकि शुरुआती समय में लीजा ने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय किया था लेकिन अब उन्हें थोड़ी दिक्कतें आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर लीजा ने सर्फिंग पैडल और बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की है जो कि चार हफ्तों पुरानी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि बेबी बंप के साथ बेबी वेव्ज़। 

वे लिखती हैं कि मैं इस फोटो को इस तरह पोस्ट करना चाहती थीं कि ये मेरा बेबी बंप के साथ तस्वीर है। क्योंकि ये हम तीनों (परिवार) लोगों के लिए एक बेहद ही खास चीज है इसलिए मैं ये 16 हफ्तों के दौरान वाली प्रेग्नेंसी फोटो साझा कर रही हूं। मैं ये इसलिए सब लिख रही हूं क्योंकि मैं इन दिनों प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों का जवाब दे रही हूं। प्रेग्नेंसी के दौरान एक्सरसाइज करने से लेकर जी मिचलाने तक के सवालों का जवाब मैं लोगों को दे रही हूं। पोस्ट लिखते हुए आप ये मत सोचिएगा कि मैंने कोई एक्सरसाइज की है या फिर मैं वॉक कर रही हूं। क्योंकि इनमें से मैं कुछ भी नहीं कर रही हूं। मैं बस ये जानती हूं कि हमारा बच्चा अभी तक स्वस्थ है जिसके लिए मैं अच्छी तरह खा-पी रही हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon) on

अनुष्का शर्मा ने शेयर की पूल साइड फोटो तो अर्जुन कपूर ने उड़ाया मजाक, किया ये कमेंट

अपनी पहली डेट को लेकर सनी देओल ने नच बलिए 9 में किए बड़े खुलासे, जानिए

पहले ट्राइमिस्टर थोड़ा खराब रहा मेरे लिए। पहली प्रेग्नेंसी जैसी दूसरी प्रेग्नेंसी बिलकुल नहीं है। सर्फिंग एक ऐसी चीज है जो मैं शुरू से करती आ रही हूं लेकिन मुझे ये करना रोकना होगा इसका मुझे अफसोस है। हालांकि, मेरे डॉक्टर ने मुझे बोला कि मैं सर्फिंग प्रेग्नेंसी के दौरान कर सकती हूं लेकिन काफी आराम से और एहतियात बरतते हुए। मैंने इस दौरान और भी कई एक्सरसाइज करने की कोशिश की लेकिन मैंने अच्छा महसूस नहीं किया। क्योंकि सर्फिंग एक ऐसी चीज है जो मुझे अंदर से अच्छा और खुश महसूस कराती है। अगर मैं सर्फिंग करना चाहती हूं तो मैंने इसके लिए गूगल पर कई चीजें पढ़ीं और कुछ चीजों को फॉलो किया। जैसे अगर आप सर्फिंग करना चाहती हैं तो एक फोम के सर्फ बोर्ड पर सर्फिंग करें। अपने घटनों की मदद से पैडल करने की कोशिश करें। क्योंकि जब मैंने अपने पेट के सहारे से पैडल करने की कोशिश की तो मैं कुछ महसूस ही नहीं कर पाई। कभी भी विशाल सर्फिंग न करें। हमेशा अपनी बॉडी और डॉक्टर की सुनें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Model actress Lisa Haydon: ko dusri Pregnancy: mai ho rahi hain kafi dikkatein social media par share kiya post