DA Image
6 जुलाई, 2020|10:44|IST

अगली स्टोरी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी का बॉलीवुड डेब्यू, सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'Bad Boy' का पोस्टर

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती अपना फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम बैड ब्वॉय है। इसमें वह आमरीन कुरैशी के साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने फिल्म के पोस्टर्स शेयर करते हुए नमाशी को ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

अमिताभ ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मिथुन दा के छोटे बेटे नमाशी की डेब्यू फिल्म शुभकामनाएं। इससे पहले सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर साझा किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, बैड ब्वॉय के लिए शुभकामनाएं नमाशी। पोस्टर लाजवाब है। फिल्म बैड ब्वॉय का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है। हालांकि, अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

Eid 2020: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी ने दी ईद की मुबारकबाद

 

 

देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज, इमेज खराब करने का लगा आरोप

फिल्म  इंडस्ट्री में अपनी पारी की शुरुआत करने के साथ ही दो बड़े सितारों से बधाई मिलने के बाद नमाशी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, डेब्यू फिल्म बैड ब्वॉय के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद और सपोर्ट पाना शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। मेरे सफर की शुरुआत पर इतनी गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। शुक्रिया सलमान भाई और अमित अंकल।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mithun chakraborty son namashi debuts with film bad boy amitabh bachchan and salman khan share posters