DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपर डांसर के मंच से जाते-जाते मिथुन ने कुछ ऐसा कहा कि सभी रोने लगे

                                                                 -

सुपर डांसर 3 में रविवार को डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती आए।  मिथुन के लिए डांस शो की थीम 'द डिस्को डांसर' रखा गया था। मिथुन ने बच्चों की परफॉर्मेंस खूब एंजॉय की और साथ ही कई दिलचस्प किस्से भी बताए। लेकिन इस दौरान एक ऐसा किस्सा हुआ कि सभी इमोशनल हो गए।

दरअसल, शो में मिथुन के सुपरहिट गानों पर बच्चों ने परफॉर्म किया। इसे देखकर मिथुन को वो दौर याद आ गया जब स्ट्रगल करते हुए वो कोलकाता से मुंबई आए थे। उन्होंने स्ट्रगल के दिनों से जुड़े कई किस्से बताया। 

मिथुन ने कहा, 'मैंने डांस नहीं सीखा, ये फुटपाथ, सड़कें ही मुझे सिखाने वाली हैं। शुरुआत में तो मैंने 75 रुपये किराया देकर जमीन में सोने का ठिकाना भी ढूंढा था। ऐसे वक्त काटा, फिर इंडस्ट्री में मौका मिला। ये परफॉर्मेंस, प्यार देखकर बहुत इमोशनल हूं'।

मिथुन ये सब बोलने के बाद जा रहे थे, लेकिन फिर वो स्टेज पर पलटकर आए और एक गाना गाया। मिथुन ने अपनी फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' का गाना गाया, 'प्यार कभी कम नहीं करना, कोई सितम कर लेना... मर जाएंगे आशिक वरना इतना करम कर लेना'।

'सुपरडांसर चैप्टर 3' में मिथुन चक्रवर्ती का खुलासा, बच्चें उन्हें पिता कहकर नहीं बुलाते

ऐश्वर्या-अभिषेक-सलमान को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे विवेक ओबेरॉय, महाराष्ट्र महिला आयोग करेगी कार्रवाई

ये गाना गाते हुए मिथुन ने सबको शो में अलविदा कहा और सब रोने लगे। शो के तीनों जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mithun chakraborty gets emotional on super dancer show