DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Mission Mangal Vs Batla House Box Office Collection:अक्षय कुमार के आगे धीमी पड़ी जॉन अब्राहम की रफ्तार, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'मिशन मंगल'

 mission mangal vs batla house box office collection

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। रविवार तक इस मूवी ने 97.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर की थी। अब इस फिल्म की दूसरे वीक के पहले दिन यानि सोमवार की कमाई का ब्यौरा सामने आया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया.कॉम के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 8.50-8.75 के करीब कमाई की है। सोमवार की कमाई के बाद से फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की कुल कमाई अब 105 करोड़ हो गई है।  

वहीं बात अगर 15 अगस्त को अक्षय कुमार को टक्कर देने उतरे जॉन अब्राहम की मूवी 'बाटला हाउस' की करे तो आपको बता दें कि 'बाटला हाउस' ने भी रविवार को ठीक बिजनस किया। फिल्म ने अपने पहले संडे को करीब 11.5-12 करोड़ की कमाई की, लेकिन सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 4.25-4.50 करोड़ की कमा पाई है। क्लैश के बावजूद 'बाटला हाउस' 58 करोड़ का बिजनेस करने में सफल हुई है। 

आपको बता दें कि फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन और शरमन जोशी भी अहम रोल में है। जगन शक्ति ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म 'बाटला हाउस' की बात करें तो इसमें मृणाल ठाकुर और रवि किशन जैसे सितारे भी अहम भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. अब देखने वाली बात होगी कि दोनों फिल्में वीकडेज पर कैसा प्रदर्शन करती है। 

पाकिस्तान और आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं सोनम कपूर,ट्रोलिंग के बाद दी ऐसी सफाई

B'DAY SPL: बॉलीवुड में आने से पहले वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, इन अभिनेत्रियों को कर चुके हैं डेट

RIP Khayyam: संगीतकार खय्याम के निधन पर दुखी हुईं लता मंगेशकर, बोलीं- 'मुझे अपनी छोटी बहन मानते थे'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mission Mangal Vs Batla House Box Office Collection Akshay Kumar film earning 105 crore and John Abraham film earn 4 crore nett after five days