Hindi NewsEntertainment Newsmission mangal trailer twitter reaction fans just love this trailer

'Mission Mangal Trailer': फिल्म का ट्रेलर देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन्स

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया। फैन्स को ये ट्रेलर काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी तारीफ...

'Mission Mangal Trailer': फिल्म का ट्रेलर देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 July 2019 07:30 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया। फैन्स को ये ट्रेलर काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी तारीफ की है। कुछ घंटो पहले रिलीज हुई इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे ही अंदाजा लगा लीजिए कि फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद किया गया है। पढ़ें सोशल मीडिया पर सभी के रिएक्शन्स-
 

 

 

 

 

 

 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस टीम में शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका दिखाई दे रहे हैं।  

फिल्म की कहानी 2013 में इसरो द्वारा मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित है। मार्स ऑर्बिटर मिशन के तहत मंगलयान 5 नवम्बर 2013 के दिन इसरो ने लॉन्च किया था। इसके साथ ही भारत मंगल पर कदम रखने वाला चौथा देश बन गया था। यह पूरा अभियान सतीश धवन स्पेस सेंटर श्रीहरिकोटा, आंध्रप्रदेश से संचालित हुआ था।

देखें ट्रेलर-

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें