DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Mission Mangal: गृह राज्य मंत्री समेत इन लोगों ने दिए ये रिएक्शन्स

Mission Mangal : अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और एच.जी. दत्तात्रेय की फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त के दिन नजदीकी सिनेमानघरों में रिलीज हो गई  है। ये सभी लोग इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) के मिशन मार्स प्रोजेक्ट पर आधारित ये फिल्म महिला वैज्ञानिकों के चारों ओर घूमती दिखाई दी, जिन्होंने रॉकेट तैयार कर इस असंभव मिशन को पूरा किया। 

एक ओर जहां सभी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहे साथ ही काफी एक्साइटेड दिखे। वहीं, दूसरी ओर फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते रहे। बुधवार  रात दिल्ली में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पॉजिटिव कमेंट्स की लाइन लगा दी। 

मिनिस्टर ऑफ स्टेट होम अफेयर्स जी किशन रेड्डी भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में मौजूद रहे। फिल्म की रिव्यू की बात करें तो उन्हें इस फिल्म की स्टोरीलाइन और सब्जेक्ट बेहद पसंद आया। 

Arjun Kapoor से शादी को लेकर खुलकर बोलीं Malaika Arora, दिया ये जवाब

पाकिस्तान में मीका सिंह को परफॉर्म करना पड़ा भारी, AICWA का सामने आया बयान

सोशल मीडिया के सहारे से रेड्डी ने कास्ट और क्रू की काफी तारीफ की। वे लिखते हैं कि दिन खत्म करने का सबसे बेहतरीन तरीका। मिशन मंगल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने में मजा आया। साथ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और बाकी की कास्ट समेत क्रू मेंबर्स मौजूद रहे। यह फिल्म बेहद अच्छी तरह से शॉट की गई है। इसरो की महिमा और सक्सेस को बेहद शानदार तरीके से दर्शाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mission Mangal Film Review: starring Akshay Kumar: Sonakshi Sinha: Vidya Balan: Taapsee Pannu: Nithya Menon