Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mission Mangal declared tax free SGST in Maharashtra

Maharashtra में टैक्स फ्री हुई अक्षय कुमार- विद्या बालन की ‘Mission Mangal’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 11:34 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा रखी है। फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा तो पार कर ही लिया है। इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने अपनी बैठक में अक्षय कुमार की इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। जिसके बाद इस फिल्म की कमाई में और भी बढ़त होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। इस खबर की जानकारी ट्रेड ऐनालिस्ट क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर शेयर कर दी है।

आपको बता दे कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी जैसी एक्ट्रेस का भी दम देखने को मिला । ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें