DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार-विद्या बालन की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

                                                                                    2

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाए कर सभी को चौंका दिया है। दरअसल, फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग कर सभी का दिल जीता। 

फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने 29.16 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 16 से 17 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़े बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक बताए जा रहे हैं। ये बदल भी सकते हैं।  

अनुष्का संग अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले प्रभास

विद्या सिन्हा को याद कर भावुक हुए अमोल पालेकर, कहा ‘विद्या मुझे हमेशा याद आएगी’

आपको बता दें कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग दिल्ली में बुधवार को रखी गई थी जहां गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी मौजूद रहे। इन्होंने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था और स्टार कास्ट की तारीफ में ट्वीट भी किया था। एक्टिंग के मामले में अक्षय कुमार और विद्या बालन दोनों ने ही सभी का दिल जीता है। विद्या बालन ने ‘तुम्हारी सुलू’ के दो साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी, निथ्या मेनन, शरमन जोशी, तापसी पन्नू की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mission Mangal Box Office Collection Day 2: Earns 16 to 17 Crore: On Second Day: Starring Akshay Kumar: Vidya Balan: Taapsee Pannu: Sonakshi Sinha: Nithya Menen: