Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mission Impossible 7 Box Office Day 3 early estimate Tom Cruise Film Collection

Box Office: बॉक्स ऑफिस पर चला टॉम क्रूज का जादू, नोट छापने में कामयाब हुई 'मिशन इम्पॉसिबल 7'

Mission Impossible 7 Day 3 Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' बॉक्स ऑफिस पर नोट छापने में कामयाब हो रही है। फिल्म ने तीन वीकडेज में ही अच्छी खासी कमाई कर ली है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 July 2023 10:05 PM
हमें फॉलो करें

टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 2400 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में बनी यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। दिलचस्प बात ताे ये है कि हॉलीवुड की यह फिल्म वीकडेज पर भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट का माना है कि फिल्म वीकेंड पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। आइए जानते हैं फिल्म की कुल कमाई के बारे में।

तीन दिन में इतना हुआ फिल्म का कलेक्शन
फिल्म ने पहले दिन 12.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। दूसरे दिन नौ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर करने वाली वेबसाइट Sacnilk की मानें तो, फिल्म ने तीसरे दिन नौ करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। यदि ऐसा होता है तो मात्र तीन दिन में ही फिल्म भारत के सिनेमाघरों से 30 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। 

नार्थ अमेरिका में फिल्म ने कमाए इतने करोड़
टॉम क्रूज के फैंस सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी नजर रख रहे हैं। बता दें, फिल्म सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है। वैराएटी की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने नॉथ अमेरिका में ही दो दिन में 23.8 मिलियन डॉलर (196.11 करोड़ रुपये) का कारोबार कर लिया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें