Hindi NewsEntertainment NewsMirzapur Fame Pankaj Tripathi reveals people want selfies with him because of memes - Entertainment News India

काम नहीं मीम्स की वजह से पंकज त्रिपाठी संग सेल्फी लेना चाहते हैं फैन्स, 'मिर्जापुर' एक्टर ने सुनाया किस्सा

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे लोग उनके काम से ज्यादा उन्हें उनके वायरल मीम्स की वजह से जानते हैं। पंकज ने इससे जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया

काम नहीं मीम्स की वजह से पंकज त्रिपाठी संग सेल्फी लेना चाहते हैं फैन्स, 'मिर्जापुर' एक्टर ने सुनाया किस्सा
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 06:53 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता पंकज त्रिपाठी का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने काम से दर्शकों का दिल जीता है। पंकज त्रिपाठी, ऑनस्क्रीन जितना ज्यादा एक्टिव रहने की कोशिश करते हैं, सोशल मीडिया पर वो उतना ही कम एक्टिव रहते हैं। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी को ज्यादा पब्लिक अपीरियंस भी नहीं पसंद है और साथ ही इंटरव्यूज आदि से भी बचते हैं। हालांकि जब भी वो बात करते हैं, उनकी बातें चर्चा में आ जाती हैं। इस बीच पंकज त्रिपाठी ने कहा कि लोग उनके काम नहीं बल्कि मीम्स की वजह से उनके संग सेल्फी लेना पसंद करते हैं।

पंकज त्रिपाठी के वायरल मीम्स
दरअसल हाल ही में 'कर्ली टेल्स' संग बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी ने फैन्स संग सेल्फी के मजेदार किस्से को शेयर किया। पंकज उनके गांव का एक किस्सा बताते हुए कहते हैं कि एक बार उनके गांव में दो बच्चों ने उनसे सेल्फी के लिए कहा, क्योंकि उन्होंने उनके (पंकज) के मीम्स और रील्स देखे थे। पंकज ने बताया कि ये कितना कमाल है कि मिर्जापुर से उनका 'शाबाश बेटा' मीम कितना वायरल हो रहा।

पंकज त्रिपाठी फैन्स से करते हैं बात
पंकज आगे बताते हैं कि कैसे कई लोगों ने उनके काम को नहीं देखा है, उनकी फिल्में या सीरीज नहीं देखी हैं, लेकिन मीम्स में देखी है। पंकज ने बातचीत में इस बारे में भी हैरान जताई कि कैसे नॉर्थ ईस्ट, बंगाल और पहाड़ी इलाकों में भी उन्हें लोग जानते हैं। ऐसे में वो लोगों से ये जरूर पूछते हैं कि उन्होंने उनकी कौनसी फिल्म-सीरीज देखी है या नहीं।

पंकज त्रिपाठी  के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की करें तो शुरुआती फेज में ओमकारा और अग्निपथ जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं साल 2012 में फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद वो कई किरदारों में जान डालते दिखे। पंकज की हिट लिस्ट में फुकरे फ्रैंचाइजी, मसान, बरेली की बर्फी, स्त्री, गुंजन सक्सेसना, 83 और मिर्जापुर आदि शामिल हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी जल्द ही कड़क सिंह, मैं अटल हूं, मेट्रो... इन दिनों, स्त्री 2 और गुलकंदा टेल्स आदि शामिल हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें