Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mirzapur cast Gym Edit Photos are viral Pankaj Tripathi Shweta Tripathi Divyendu Sharma Ali Fazal Vikrant Massey Rasika Dugal Guddu Babloo Pandit Munna Tripathi Kaleen

Mirzapur: गुड्डू-बबलू पंडित से मुन्ना त्रिपाठी तक, होश उड़ा देंगे 'मिर्जापुर' कास्ट के ये जिम एडिट फोटोज

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट है। इससे पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कास्ट की जिम एडिट हैं। ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 20 Sep 2023 01:27 PM
हमें फॉलो करें

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर'को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, अभिषेक बनर्जी और रसिका दुग्गल आदि अहम किरदारों में नजर आए। पहले सीजन के बाद दूसरे सीजन पर भी फैन्स ने खूब प्यार लुटाया। वहीं अब तीसरे सीजन को लेकर एक्साइटमेंट जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर मिर्जापुर कास्ट के जिम एडिट फोटोज सामने आए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।   

'साहिद एसके' ने शेयर किए फोटोज
साहिद एसके के इंस्टाग्राम अकाउंट से 10 तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी, बबलू पंडित, गुड्डू पंडित, गोलू त्रिपाठी, बीना त्रिपाठी, कंपाउंडर, बाउजी, मकबूल खान और माधुरी त्रिपाठी की फोटोज शामिल हैं। ये तस्वीरें एआई जनरेटिड हैं, जिस में सभी के लुक्स करीब-करीब मिर्जापुर जैसे हैं और सभी का फिजीक काफी स्ट्रॉन्ग लग रहा है। 
 

मिर्जापुर 3 के लिए दर्शकों को इंतजार
वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 में रॉबिन के किरदार में प्रियांशु नजर आए थे। सीरीज में उनका रोल काफी मजेदार और ट्विस्टिड था। ऐसे में तीसरे सीजन से भी दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। तीसरा सीजन के सवाल पर हिन्दुस्तान संग बातचीत में प्रियांशु कहते हैं, 'बस वही है कि शूटिंग हो चुकी है, मसाला डल रहा है पोस्ट प्रोडक्शन का, एडिट में.. साउंड में । बाकी अगले साल की शुरुआत की बात हो रही है, अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकता है।' बता दें कि मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी और अली फजल भी लीड रोल में नजर आएंगे। बीते सीजन में देखने को मिला था कि गुड्डू पंडित ने मिर्जापुर की गद्दी पर कब्जा कर लिया है और कालीन भैया को गोली लगने से हालत खराब हो गई है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें