DA Image
29 अक्तूबर, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

'सेक्रेड गेम्स' सीजन 2 में नहीं कर पाई थी कमाल, क्या 'मिर्जापुर 2' दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी?

ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम की सबसे पॉप्युलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ तय समय और तारीख से पहले ही रिलीज कर दी गई है। दरअसल, यह 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म ने फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए इसे तीन घंटे पहले ही रिलीज कर दिया है। अमेजन प्राइम पर यह 22 अक्टूबर को रात 8 बजे रिलीज की गई है। 

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर अब तक रिलीज की गईं पॉप्युलर वेब सीरीज की बात करें तो उनमें ‘सेक्रेड गेम्स’, ‘मिर्जापुर’ और ‘मेड इन हेवन’ जैसे नाम शामिल हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले पार्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। लाखों दर्शकों ने इसकी स्क्रिप्ट से लेकर सभी किरदारों के रोल को सराहा था। वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, कुब्रा सैत और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे मुख्य किरदार में नजर आए थे। 

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस सीरीज के पहले पार्ट को जितना पसंद किया गया था। वहीं, इसका दूसरा पार्ट दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया था। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को तो स्टोरी और एक्टिंग पसंद आई थी, लेकिन बड़ी संख्या में दर्शकों ने दूसरे पार्ट को नापसंद किया था। ऐसे में 2018 में रिलीज हुई ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया। इसमें पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल और रसीका दुग्गल जैसे बड़े एक्टर्स मुख्य किरदार में थे। 

Mirzapur 2: फैन्स का इंतजार खत्म, भौकाल मचाने तय समय से तीन घंटे पहले आए ‘कालीन भइया’, रिलीज हुआ अमेजन प्राइम पर ‘मिर्जापुर 2’

Mirzapur 2: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ पर आए सोशल मीडिया रिएक्शन्स, फैन्स बोले- भौकाल और बवाल

पहले पार्ट के खत्म होते ही दर्शकों को बेसब्री से दूसरे पार्ट का इंतजार था। इसके लिए वे सोशल मीडिया से लेकर आपस में भी चर्चा करते हुए दिखाई या सुनाई पड़ जाते थे। हालांकि, अब जब ‘मिर्जापुर’ का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है तो ऐसे में दर्शकों के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो चुके हैं। दर्शकों ने शुरुआती कुछ एपिसोड्स को अच्छा बताया है तो कई लोगों को यह ज्यादा पसंद नहीं आई। अब आने वाले समय में देखना होगा कि दूसरा पार्ट कितना धमाल मचा पाता है या ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे पार्ट की तरह इसे भी दर्शकों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिलेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mirzapur 2: Sacred Games Season 2 Was Not Popular Among Fans Lets See How fans React On Mirzapur 2