DA Image
30 अक्तूबर, 2020|11:35|IST

अगली स्टोरी

‘मिर्जापुर 2’ को OTT प्लैटफॉर्म पर टक्कर देंगी रिलीज होने वाली ये फिल्में

                            2

एक्शन, ड्रामा, रोमांस, थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज और फिल्में इस शुक्रवार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। इसमें ‘मिर्जापुर 2’, ‘ए सूटेबल ब्वॉय’, ‘बोराट’ और ‘ओवर द मून’ जैसे बड़ी वेब सीरीज और फिल्में शामिल हैं। ओटीटी पर इस हफ्ते धमाका डबल होने वाला है। आइए जानते हैं इनके बारे में:

मिर्जापुर 2
दर्शक इस वेब सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। लॉकडाउन के कारण यह वेब सीरीज समय से रिलीज न हो सकी, लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है। शुक्रवार को इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रहा है। फैन्स को पता चलेगा कि आखिर ‘गद्दी’ पर कौन विराजेगा। बता दें, इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी के अलावा विजय वर्मा नजर आने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada) on

ए सूटेबल ब्वॉय
मीरा नायर की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ भी इस शुक्रवार अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ को कड़ी टक्कर देगी। इसमें तबू और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में वर्ष 1951 में देश के बंटवारे के बाद की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें लता मेहरा नाम की एक साहित्य पढ़ने वाली छात्रा अपने प्यार और परिवार के बीच में फंसी हुई होती है। 

Eros Now पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं, शर्मनाक

Eros Now ने नवरात्रि पर किया 'अश्लील' ट्वीट, सोशल मीडिया पर आलोचना होने के बाद मांगी माफी

ओवर द मून
नेटफ्लिक्स पर खास बच्चों के लिए यह फिल्म रिलीज हो रही है। दरअसल, यह एक एनिमेटेड फिल्म है, जिसे देखकर बच्चे काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की है जो चांद पर जाने के लिए एक रॉकेट बनाने की कोशिश करती है। जिन बच्चों को विज्ञान का शौक है, उनके लिए यह खास है। 

बोराट सब्सीक्वेंट मूवीफिल्म
ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर दो वेब सीरीज के साथ एक कॉमेडी फिल्म भी रिलीज हो रही है, जिसका नाम ‘बोराट सब्सीक्वेंस मूवीफिल्म’ है। यह साल 2006 में आई फिल्म ‘बोराट’ की सीक्वल है। दरअसल, फिल्म में बोराट नाम का एक शख्स होता है जो कि पत्रकार होता है। वह अतरंगी मामलों का खुलासा करता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mirzapur 2: Releasing 23 October Along With A Suitable Boy Borat Over The Moon On OTT Platform