DA Image
1 अक्तूबर, 2020|8:53|IST

अगली स्टोरी

Mirzapur 2 Promo: क्या कालीन भइया की गद्दी संभालेगा मुन्ना? सामने आया ‘मिर्जापुर 2’ का नया प्रोमो

                                                         2

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और डायरेक्टर रितेश सिद्धवानी का शो ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इस शो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इसका पहला सीजन साल 2018 में आया था, जिसकी बहुत चर्चा हुई थी। इस शो में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और विक्रांत मेसी की एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था। ‘मिर्जापुर 2’ के नए पोस्टर और रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद अब इसका एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। फैन्स के बीच उत्सुकता बनाए रखने के लिए यह प्रोमो शेयर किया गया है। 

इस नए प्रोमो से आपको समझ में आएगा कि कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) अपनी गद्दी पर मुन्ना को बिठाने वाले हैं। प्रोमो शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, “गद्दी के लिए योग्य कौन है ये तो वक्त ही बताएगा। हैशटैग मिर्जापुर 2।”

पहले सीजन में दर्शकों ने देखा था कि मुन्ना अपने पिता की गद्दी पाने के लिए किस हद तक जाते हैं। इस लेटेस्ट प्रोमो में कालीन भइया बताते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक थे और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना, पहले जैसे ही नियम होंगे। इतने में मुन्ना कहते हैं कि हम एक और नियम जोड़ रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है। 

पढ़ें: आर्शी खान ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, कहा- एक बार ड्रग्स लेना कबूल कर चुकी हैं तो उन्हें क्यों नहीं समन किया जाता

पढ़ें: बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे टाइगर श्रॉफ, मां आयशा श्रॉफ ने फोटो शेयर कर लिखा- मेरी जिंदगी

भाई और बीवी के मर्डर का बदला लेगा गुड्डू पंडित  
'मिर्जापुर' के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भइया का बेटा मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा), गुड्डू पंडित के भाई बब्लू पंडित और पत्नी को मार देता है, लेकिन वह गुड्डू को जान से नहीं मारता बल्कि घायल करके छोड़ देता है। अब दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित भाई और अपनी पत्नी की मौत का बदला मुन्ना से कैसे लेगा। देखना बाकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mirzapur 2 Promo: Pankaj Tripathi Aka Kaleen Bhaiya Will Give His Seat To Munna Watch Mirzapur 2 New Promo