Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mira Rajput shares a special Karwa Chauth message for husband Shahid Kapoor says Baby I love you but I love food too

करवा चौथ पर घर से दूर शाहिद कपूर के लिए पत्नी मीरा ने लिखा मैसेज- मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन मुझे खाने से भी प्यार है

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। आज करवा चौथ के मोके पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 Nov 2020 05:54 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। आज करवा चौथ के मोके पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए एक शानदार पोस्ट शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अलग अंदाज में शाहिद कपूर को विश किया है। 

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'बेबी, आई लव यू, लेकिन मुझे खाने से भी बहुत प्यार है। हैप्पी करवा चौथ। अगले साल फिर से कोशिश करेंगे। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की हमेशा कामना करती हूं। मीरा की इस इंस्टा पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इससे पहले शाहिद कपूर ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि वह पत्नी मीरा राजपूत को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने एक ब्लर यानी धुंधली फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ मीरा राजपूत भी नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं।

पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

शाहिद कपूर के काम की बात करें तो इस समय वह फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। यह तेलुगू की एक सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

सुहाना खान ने भाई आर्यन की मर्जी के खिलाफ शेयर की फैमिली फोटो, बोलीं- वह मुझे पोस्ट नहीं करने दे रहा था

बताते चलें कि शाहिद कपूर पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक था। शाहिद कपूर की यह फिल्म पिछले साल 21 जुलाई को रिलीज हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें