DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  करवा चौथ पर घर से दूर शाहिद कपूर के लिए पत्नी मीरा ने लिखा मैसेज- मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन मुझे खाने से भी प्यार है

मनोरंजनकरवा चौथ पर घर से दूर शाहिद कपूर के लिए पत्नी मीरा ने लिखा मैसेज- मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन मुझे खाने से भी प्यार है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 04 Nov 2020 05:54 PM
करवा चौथ पर घर से दूर शाहिद कपूर के लिए पत्नी मीरा ने लिखा मैसेज- मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन मुझे खाने से भी प्यार है

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। आज करवा चौथ के मोके पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए एक शानदार पोस्ट शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने अलग अंदाज में शाहिद कपूर को विश किया है। 

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'बेबी, आई लव यू, लेकिन मुझे खाने से भी बहुत प्यार है। हैप्पी करवा चौथ। अगले साल फिर से कोशिश करेंगे। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की हमेशा कामना करती हूं। मीरा की इस इंस्टा पोस्ट पर सेलेब्स और फैन्स कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इससे पहले शाहिद कपूर ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि वह पत्नी मीरा राजपूत को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने एक ब्लर यानी धुंधली फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ मीरा राजपूत भी नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा, मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं।

पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

शाहिद कपूर के काम की बात करें तो इस समय वह फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। यह तेलुगू की एक सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

सुहाना खान ने भाई आर्यन की मर्जी के खिलाफ शेयर की फैमिली फोटो, बोलीं- वह मुझे पोस्ट नहीं करने दे रहा था

बताते चलें कि शाहिद कपूर पिछली बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक था। शाहिद कपूर की यह फिल्म पिछले साल 21 जुलाई को रिलीज हुई थी।

संबंधित खबरें