DA Image
20 जनवरी, 2021|7:59|IST

अगली स्टोरी

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर संग शेयर की रोमांटिक फोटो, देवर ईशान खट्टर के कॉमेंट पर टिकीं सभी की नजरें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। मीरा, शाहिद के गले लगते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं। दोनों ने ही काले रंग का आउटफिट पहना है। फोटो कैप्शन में मीरा राजपूत ने ‘आई लव यू’ लिखा है। 

बता दें कि भाभी मीरा और भाई शाहिद की यह फोटो देखकर देवर ईशान खट्टर ने कॉमेंट किया है। उन्होंने प्यार में ‘ऑ’ लिखा है। गौरतलब है कि ईशान खट्टर हाल ही में अनन्या पांडे संग फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आए थे। फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। 

शाहिद के घर में एंट्री के लिए ईशान को फॉलो करना पड़ता है भाभी का यह रूल
ईशान खट्टर ने एक बार नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में बताया था कि शाहिद और मीरा के घर में घुसने के लिए ईशान को भाभी के कुछ रूल्स फॉलो करने पड़ते हैं। एक्टर ने बताया था की मीरा राजपूत को कमरों के बीचों बीच जूतों का रखा होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जूतों के लिए एक कोना बना है और वह कोना भी खुद भाभी मीरा तय करती हैं।

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल पोस्ट

कश्मीरा शाह ने पिंक बिकिनी में फैन्स का बढ़ाया तापमान, ननद आरती सिंह ने किया यह कॉमेंट

ईशान ने कहा था, 'अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए मैंने उनके इन नियमों का पालन करना सीखा है। इसमें सबसे पहले अपने जूतों को वहां उतारो, जहां वे होने चाहिए और घर में बिल्कुल शांति से घुसो।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mira Rajput: Share Romantic Photo: With Husband Shahid Kapoor: Brother In Law Ishaan Khatter: Comment: Will Leave You In Splits: