Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mira Rajput cooks her mom favourite childhood breakfast this is how fans reacted

मीरा राजपूत ने बनाया अपना फेवरेट ब्रेकफास्ट, फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने मां के वर्जन का फेवरेट चाइल्डहुड सिंधी ब्रेकफास्ट बनाया है। जिसकी...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 13 Oct 2020 01:35 PM
हमें फॉलो करें

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने मां के वर्जन का फेवरेट चाइल्डहुड सिंधी ब्रेकफास्ट बनाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

मीरा राजपूत ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- “मैं उतनी सिंधी हूं जितना मेरा सेल ब्रेड है। यह मेरी मां के पसंदीदा बचपन के सिंधी नाश्ते का वर्जन है। मेरे घर का खाना टमाटर के बिना कुछ भी नहीं है। हम कुछ भी कर सकते हैं। मेरा पेट जरूर भर गया है।" मीरा राजपूत की इस पोस्ट पर उनके फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'देखने में बहुत शानदार लग रहा है।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'मैं भी सिंधी हूं और यह मेरी फेवरेट डिश है।' एक फैन ने लिखा- 'मैं भी सिंधी हूं। मैं भी खाऊंगा।' इस तस्वीर को अबतक 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों 'जर्सी' की शूटिंग कर रहे हैं। 'जर्सी' के अलावा शाहिद कपूर, शशांक खेतान की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग रोमांस करते नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें