Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mira Rajput changed her look with a new haircut shared the video asked What do you think

नए हेयरकट के साथ मीरा राजपूत ने बदला लुक, वीडियो शेयर कर पूछा फैन्स का रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान मुंबईWed, 9 March 2022 07:07 PM
हमें फॉलो करें

स्टार वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 33 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से नहीं जुड़ी हैं लेकिन उनके स्टाइल और फैशन का हर कोई दीवाना है। अब उन्होंने नए लुक में एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल मीरा ने हेयरकट कराया है। बालों को उन्होंने नीचे से हल्का कर्ल रखा है और कलर भी चेंज किया है। मीरा कैमरे की ओर देखते हुए बालों को कभी एक ओर तो कभी दूसरी ओर करती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने पूछा कि फैन्स उनके बारे में क्या सोचते हैं।

मीरा का ट्रांसफॉर्मेशन लुक

 

मीरा ने ब्लैक कलर का पोल्का डॉट्स ड्रेस पहना हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'नया हेयरकट। इसे बदल दिया... मुझे नहीं पता कब तक, आप क्या सोचते हैं?'

फैन्स के कमेंट्स

 

मीरा के पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- 'ब्यूटीफुल।' एक यूजर ने कहा, 'लुकिंग गॉर्जियस।' एक अन्य ने कहा, 'मतलब कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है।' एक ने उन्हें ईद का चांद बताया।
 

शाहिद की बहन की शादी


शाहिद कपूर की बहन सना की बीते दिनों शादी हुई थी। सना की शादी एक्टर मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक के साथ हुई। शादी के बाद सना के ससुराल वालों ने एक डिनर का आयोजन किया जिसमें दोनों परिवारों के सदस्य शामिल हुए। शाहिद और सना सौतेले भाई-बहन हैं लेकिन उनका बचपन साथ साथ में बीता है। शाहिद ने बहन के लिए पोस्ट किया कि ‘कैसे देखते-देखते वक्त बीत जाता है। मेरी छोटी सी बिट्टो दुल्हन बन गई है।‘
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें