DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीरा कपूर ने शेयर की बेटे जैन की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर तेजी से हुई VIRAL

जैन कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। मीशा के बाद दोनों का बेटा हुआ जिसका नाम जैन कपूर है। जैन की झलक देखने के लिए फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और अब फैन्स का ये इंतजार भी खत्म हो गया है क्योंकि मीरा ने बेटे जैन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। मीरा ने जैन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हैल्लो वर्ल्ड।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

जैन की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जैन बहुत ही क्यूट है और इसकी शक्ल बहन मीशा कपूर से काफी मिलती है। बता दें कि हाल ही में जैन ने अपनी पहली दिवाली मनाई। 


इस वजह से बेटे का नाम जैन रखा शाहिद-मीरा ने...

कुछ दिनों पहले शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने खुलासा किया था कि शाहिद के बेटे का नाम जैन होगा इसका फैसला मीरा ने बेटे के जन्म से पहले ही कर लिया था।

नीलिमा ने कहा था, 'जब मीशा का जन्म होना था तभी ये तय था कि लड़की हुई तो मीशा नाम होगा और लड़का हुआ तो जैन होगा। मुझे लग रहा था कि इस बार दोनों को बेटा होगा। मैंने ऐसा सपना भी देखा था।'

नीलिमा ने आगे बताया था, 'मैंने शाहिद को बताया था कि मुझे 4 नाम पसंद हैं शाहिद, ईशान, जैन, कामरान। इनमे से हमने जैन नाम पहले ही फाइनल कर लिया था। मेरे बेटे शाहिद का परिवार अब पूरा हो गया है। मां बनने के पूरे प्रोसेस में मेरी बहू मीरा काफी स्ट्रॉंग रही है।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mira kapoor share son zain kapoor photo in instagram which is viral in social media