DA Image
1 सितम्बर, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं मिनीषा लांबा, कहा- रिया ने बहुत कुछ खोया है, वह भी इंसाफ के इंतजार में हैं

करीब दो महीने बाद सीबीआई के हाथ में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत का केस सौंपा है। रिया चक्रवर्ती पर लग रहे आरोपों के जवाब में हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी से लोगों को रू-ब-रू कराया। सुशांत के पिता केके सिंह का आरोप था कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को ड्रग्स देती थीं, उनके पैसे का इस्तेमाल कर रही थीं और उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। 

अब रिया की स्टोरी सुनने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। इसी बीच मिनीषा लांबा भी रिया के सपोर्ट में उतरीं। ट्वीट कर मिनीषा ने लिखा, ‘उम्मीद करती हूं कि अब जब रिया चक्रवर्ती बोली हैं, लोगों को चीजें पता चला होंगी। एक व्यक्ति जो इतनी परेशानी में है और सब चीजें झेल रहा है। वह भी आप ही लोगों की तरह सुशांत के हित में इंसाफ की मांग कर रही हैं और आप ही की तरह सच के सामने आने का इंतजार कर रही हैं।’

सुशांत सिंह राजपूत केस पर शेखर सुमन बोले- अगर रिया चक्रवर्ती झूठी नहीं हैं तो ये बात सीबीआई को प्रूव करने दो

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने लगाई रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स की क्लास, कहा- अचानक से परिवार का दुख कैसे याद आ गया?

मिनीषा लांबा आगे लिखती हैं कि हमारे देश के पास सबसे अच्छी चीज लॉ है जो सही ढंग से काम करता है। आप सभी लोग इसमें विश्वास रखें। राय कभी-भी गलत न बनाएं। एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं। सच सामने आने का इंतजार करें। आपको बता दें कि सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Minissha Lamba: Supported: Rhea Chakraborty: In Sushant Singh Rajput Case: Says: Rhea Is Dealing With Tragic Loss: