Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़minissha lamba share bold bikini picture viral on social media

बोल्ड लुक में नजर आईं मिनिषा लांबा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई नाम और शोहरत कमाने के लिए आता है, लेकिन हर किसी की किस्मत अच्छी नहीं होती है। कई सितारे ऐसे हैं, जिनका इंडस्ट्री पर सिक्का नहीं चला और उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया से अलग...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 25 March 2020 06:18 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई नाम और शोहरत कमाने के लिए आता है, लेकिन हर किसी की किस्मत अच्छी नहीं होती है। कई सितारे ऐसे हैं, जिनका इंडस्ट्री पर सिक्का नहीं चला और उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया से अलग करने का फैसला ले लिया। इस सूची में एक्ट्रेस मिनिषा लांबा का भी नाम है। मिनीषा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस समय वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

मिनीषा लांबा ने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद मिनीषा अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। यह चीज मिनिषा की फोटो से साफ नजर आ रही है। फैन्स मिनीषा की इस तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

बता दें कि मिनीषा लांबा, रणबीर कपूर के साथ फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 2008 में रिलीज हुई फिल्म बचना ऐ हसीनों में दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। मिनीषा ने 2005 में फिल्म यहां से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में मिनीषा के काम को खूब तारीफ मिली थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

मिनीषा ने फिल्मों से ब्रेक लेकर 2015 में अपने बॉयफ्रेंड रेयान थम से शादी कर ली थी। शादी समारोह का आयोजन मुंबई में किया गया था, जिसमें कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुई थीं। हालांकि इन दिनों वह फैमिली के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें