DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मिनिषा लांबा ने किया है कई बार कास्टिंग काउच का सामना, बोलीं-रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स
मनोरंजन

मिनिषा लांबा ने किया है कई बार कास्टिंग काउच का सामना, बोलीं-रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 24 Jun 2021 05:41 AM
मिनिषा लांबा ने किया है कई बार कास्टिंग काउच का सामना, बोलीं-रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में 'कास्टिंग काउच' का कई बार सामना किया है। 2005 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली मिनिषा के अनुसार उन्होंने सिर्फ लोगों से ऑफिस में ही मिलने पर जोर देकर और बात को ना समझ पाने की एक्टिंग करके इन बातों को संभाला।

रात को डिनर पर बुलाते थे मेकर्स

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को मिनिषा ने बताया, "किसी भी इंडस्ट्री में जहां पुरुष होते हैं, अधिकांश पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं। यह इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है। जैसे एक व्यक्ति फिल्म के लिए बात नहीं करता और कहता है कि आप रात को डिनर के लिए क्यों नहीं मिलतीं?" उन्होंने आगे बताया कि वह फिल्म मेकर्स को ऑफिस में मिलने पर जोर देती थीं। 

प्रोफेशनली व्यावहार करने पर गवाना पड़े कई सारे प्रोजेक्ट

मिनिषा के अनुसार, वह अक्सर चीजों की अनदेखी करके इस तरह के व्यवहार से खुद को बचाती थीं। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि प्रोफेशनली व्यावहार करने के कारण उन्होंने कई प्रोजेक्ट को खोना पड़ा। मिनिषा ने कहा कि एक-दो बार ऐसा हुआ जब उनके हाथ में आए प्रोजेक्ट को उन्हें गंवाना पड़ा था। मिनिषा ने साफ तौर पर बताया कि फिल्म निर्माता अक्सर ऑफिस के बजाय बाहर मिलने पर जोर दिया करते थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनिषा अपकमिंग फिल्म

मिनिषा लांबा ने साल 2005 में शूजीत सरकार की डेब्यू फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से उन्हें ओशियन सिनेफैन फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के अवाला लाबां को रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में देखा गया। इस फिल्म के इतर उन्हें कॉर्पोरेट, रॉकी, एंथनी कौन है, अनामिका और दस कहानियां जैसी फिल्मों में देखा गया। अब मिनिषा लांबा जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'कुतुब मीनार' में नजर आने वाली हैं। 

संबंधित खबरें