DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मिनिषा लांबा को तलाक के बाद हुआ फिर प्यार, बोलीं- एक शख्स के साथ रिश्ते में हूं
मनोरंजन

मिनिषा लांबा को तलाक के बाद हुआ फिर प्यार, बोलीं- एक शख्स के साथ रिश्ते में हूं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 05:57 AM
मिनिषा लांबा को तलाक के बाद हुआ फिर प्यार, बोलीं- एक शख्स के साथ रिश्ते में हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रही मिनिषा लांबा को रेयान थाम से तलाक लेने के बाद एक फिर प्यार हो गया है। एक इंटव्यू के दौरान 36 एक्ट्रेस खुद कहा है कि वह रिश्ते में हैं। इसके अलावा उन्होंने तलाक को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर वह फिर खबरों में छा गई हैं। 

अपने नये रिलेशनशीप में खुश हैं मिनिषा

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में मिनिषा ने खुलासा किया कि वह एक शख्स के प्यार में पड़ गई हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "हां, 'मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं।" हालांकि मिनिषा ने अपने प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है

एक सवाल का जवाब देते हुए वह कहती हैं, सभी को प्यार में एक दूसरा मौका मिलने का पूरा हक है। मेरे ख्याल से हर शख्स को प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है, जिससे वह अतीत को पीछे छोड़ पाता है। मिनिषा ने बताया कि वह अपने नए रिश्ते के बारे में इसलिए बात कर रही हैं, ताकि इससे पुराने रिश्ते में जकड़े लोगों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। उनका मानना है कि रिश्ते में आगे बढ़ने से चीजें अपने-आप बेहतर होने लगती हैं। 

 शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं होता

तलाक को लेकर मिनिषा कहती हैं कि शादी खत्म होने का मतलब यह नहीं है कि जिंदगी खत्म हो गई। और ऐसे रिश्ता में रहने से दम निकलता है जो जहरीला बन जाए, तो उसे छोड़ने में ही भलाई है। उन्होंने आगे कहा कि कभी ब्रेकअप के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता। जब दो लोग साथ में नहीं रह पाते और उनमें किसी की गलती नहीं होती, तो ऐसे में आप किसी को जिम्मेदार नहीं मान सकते। कई चीजें इतनी निजी होती हैं कि उसके बारे में बात करने से दूसरों का अपमान होता है। उन्होंने बताया, "मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी भी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं होता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

इससे पहले भी तलाक को लेकर दे चुकी हैं कुछ ऐसा बयान

बता दें कि इससे पहले मिनिषा ने नवभारत टाइम्स की खास बातचीत में उन्होंने ने कहा था कि सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को बहुत गलत कहा जाता रहा है। लेकिन ,अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठाने और अपनी विचारों को स्वतंत्र रूप से रखने में सक्षम हैं। पहले संबंधों को निभाने की सारी जिम्मेंदारी औरतों पर हुआ करती थी। इतना ही नहीं रिश्ते को बचाए रखने के लिए सभी कुर्बानी उन्हें देनी पड़ती है लेकिन अब महिलाएं इस बात को समझ गई हैं कि अगर वह खुश नहीं हैं तो उन्हें उस रिश्ते से निकल जाने का पूरा अधिकार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनिषा अपकमिंग फिल्म

मिनिषा लांबा ने साल 2005 में शूजीत सरकार की डेब्यू फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से उन्हें ओशियन सिनेफैन फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के अवाला लाबां को रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में देखा गया। इस फिल्म के इतर उन्हें कॉर्पोरेट, रॉकी, एंथनी कौन है, अनामिका और दस कहानियां जैसी फिल्मों में देखा गया। अब मिनिषा लांबा जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'कुतुब मीनार' में नजर आने वाली हैं। 

संबंधित खबरें