Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Milky actress Tamannaah Bhatia Haryanvi comedy Avtaar turn Wrestler and Delhi club Bouncer see her in Babli Bouncer trailer trending entertainmnet news - Entertainment News India

Babli Bouncer Trailer: हरियाणवी बाउंसर बनीं तमन्ना भाटिया, पहली बार दिखा ये अंदाज

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड की मिल्की एक्ट्रेस तमन्ना एक दम नए अवतार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिल्ली के क्लब की बाउंसर बनी तमन्ना अखाड़े

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 6 Sep 2022 09:27 AM
हमें फॉलो करें


एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड की मिल्की एक्ट्रेस तमन्ना एक दम नए अवतार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिल्ली के क्लब की बाउंसर बनी तमन्ना अखाड़े में पहलवानी करती नजर आ रही हैं। 

5 साल बाद मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म 'बबली बाउंसर' लेकर लौट रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है, फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना पहली बार एक दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। पहलवान से बाउंसर बनी तमन्ना ट्रेलर में हरियाणवी में खूब कॉमेडी पंच मारती हुई नजर आ रही हैं। 

पहली बार तम्मना कॉमिक बाउंसर अवतार 
तमन्ना भाटिया की अब तक जितनी फिल्में रिलीज हुई हैं उनमें एक्ट्रेस का फैमिनन ब्यूटी का लुक ही नजर आया है। लेकिन ऐसा पहली बार है जब तमन्ना बॉडी बिल्डर के लुक में अखाड़े में दो-दो हाथ करती नजर आ रही हैं। ब्यूटी क्वीन से बॉडी बिल्डर के लुक में उनको देखना थोड़ा अजीब भी लग रहा है। ट्रेलर में उन्हें हरियाणवी एक्सेंट में डायलॉग्स बोलते हुए देखा जा सकता है। 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर देखने के बाद साफ हो चुका है कि इसमें कॉमेडी का तड़का खूब लगाया गया है.

यहां देखें Babli Bouncer Trailer

ट्रेलर में फिल्म की कहानी 
बबली बाउंसर फिल्म वुमन एंम्पावरमेंट पर बेस्ड फिल्म है इस बात का अंदाज ट्रेलर में दिखाए गए सीन्स से हो गया है। ट्रेलर में उन कई बातों को शामिल किया गया है जिनमें एक औरत के स्ट्रॉन्ग व्यक्तिव के होने की झलक दिखाई देती है। ट्रेलर के शुरुआत में अखाड़े मैं खड़े सौरभ शुक्ला के लंबे डायलॉग के साथ होती है जिसमें वह फिल्म में उनकी बेटी बनी तमन्ना को सबसे अच्छी पहलवान बताते हैं और उन्हें बेटों से भी बेहतर समझते हैं। 

ट्रेलर में आगे की कहानी बताई जाती है कैसे पहलवानी छोड़ बबली दिल्ली जाकर अपना करियर बनाना चाहती है. यही वजह है कि घर आए रिश्ते को ठुकरा देती है. इसी बीच उसके अखाड़े में आने वाला एक लड़का उसे अपने क्लब में बाउंसर की जॉब ऑफर करता है. बबली इस ऑफर को स्वीकार कर लेती है. दिल्ली आकर बाउंसर का काम करने लगती है और फिर शुरू होता है असली खेल। 


5 साल बाद मुधर भंडारकर की बबली संग वापसी 
'चांदनी बार'  'सत्ता', 'पेज 3', 'फैशन', 'ट्रैफिक सिंगनल', 'हीरोइन' और 'इंदू सरकार' जैसी लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले होनहार डायरेक्टर मधुर भंडारक पूरे 5 साल बाद अपनी नई फिल्म लेकर हाजिर हैं। 
स्टार स्टूडियो और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म 'बबली बाउंसर' का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है. इसमें तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला, अभिजित बजाज, साहिल वैद्य जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं. फिल्म की कहानी अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर ने लिखी है.  फिल्म का संगीत तनिष्क बागची और करन मल्होत्रा ने दिया है. इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जा रहा है. ये फिल्म 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है.
 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें