DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'मस्तों का झुंड' पर मिल्खा सिंह ने किया था डांस, थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल
मनोरंजन

'मस्तों का झुंड' पर मिल्खा सिंह ने किया था डांस, थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 19 Jun 2021 07:49 PM
'मस्तों का झुंड' पर मिल्खा सिंह ने किया था डांस, थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल

चार बार के एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मिल्खा सिंह ने शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 91 साल की उम्र उन्होंने अंतिम सांस ली। मिल्खा सिंह के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

'मस्तों का झुंड' पर मिल्खा सिंह का डांस
साल 2013 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मिल्खा सिंह पर फिल्म भी बनाई थी। फिल्म में फरहान अख्तर ने मिल्खा का किरदार निभाया था। न सिर्फ फिल्म बल्कि इसके डायलॉग्स और गाने भी खूब हिट हुए थे। ऐसे ही इवेंट में फिल्म के गाने 'मस्तों का झुंड' पर मिल्खा सिंह भी डांस करते दिखे थे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फरहान ने दी श्रद्धांजलि
फरहान ने मिल्खा सिंह के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- 'प्रिय मिल्खा जी, मैं अभी भी यह मानने से इंकार कर रहा हूं कि आप नहीं रहे। हो सकता है कि वह जिद्दीपन है जो मुझे आपसे विरासत में मिला है। इसका एक पक्ष यह है कि जब यह किसी चीज पर दिमाग लगाता है तो वह कभी हार नहीं मानता है। और सच यह कि आप हमेशा जिंदा रहेंगे। क्योंकि आप एक बड़े दिल वाले, प्यार करने वाले, गर्मजोशी से भरे, जमीन से जुड़े इंसान थे।'

बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक
गौरतलब है कि कोविड-19 के बाद उत्पन्न हुई जटिलताओं के कारण मिल्खा सिंह की हालत गंभीर हो गई थी। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उनका निधन हो गया। मिल्खा सिंह के निधन पर शाहरुख खान, तापसी पन्नू, रवीना टंडन और प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने दुख व्यक्त किया है।

संबंधित खबरें