फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार की माफी पर मिलिंद सोमन ने किया ट्वीट- वजह जो भी हो, सही फैसला लिया

अक्षय कुमार की माफी पर मिलिंद सोमन ने किया ट्वीट- वजह जो भी हो, सही फैसला लिया

Milind Soman Tweet For Akshay Kumar: अक्षय कुमार के माफी वाले पोस्ट के बाद इस पर कई लोगों के रिऐक्शंस आ रहे हैं। सुनील लहरी के बाद अब मिलिंद सोमन ने अक्षय कुमार के लिए ट्वीट किया है

अक्षय कुमार की माफी पर मिलिंद सोमन ने किया ट्वीट- वजह जो भी हो, सही फैसला लिया
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 22 Apr 2022 01:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार के विमल इलायची मामले पर मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया है। उनके माफी मांगने के बाद कई लोगों के रिऐक्शंस आ चुके हैं। अब मिलिंद ने भी अक्षय का सपोर्ट किया है। इससे पहले रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर अक्षय कुमार का माफी वाला स्टेटमेंट पोस्ट करके तारीफ की थी। बता दें कि अक्षय कुमार विमल इलायची के ऐड में दिखाई दिए थे। इस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसके  बाद अक्षय ने बड़ा सा नोट लिखकर लोगों से माफी मांगी और इस ऐड की कमाई को डोनेट करने की बात कही थी। माफी मांगने के बाद भी यह मामला सुर्खियों में है। लोग अक्षय के इस कदम पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


मिलिंद सोमन के ट्वीट पर लोगों ने लगाया दिमाग
 

अक्षय कुमार के विमल ऐड पर माफी मांगने के बाद मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, अक्षय तुमने सही किया, वजह जो भी रही हो। मिलिंद के ट्वीट पर लोगों ने कई तरह के रिऐक्शंस दिए हैं। एक ने लिखा है, जो भी वजह हो, मतलब आपको वजह पता है। एक और ने लिखा है कि वह गलत चॉइस को सही करने की कोशिश कर रहे हैं, कोई पिक्चर आ रही है क्या?


सुनील लहरी भी कर चुके हैं सपोर्ट


मिलिंद सोमन से पहले रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी अक्षय कुमार की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने माफी वाले पोस्ट के साथ लिखा था कि अक्षय कुमार एक सज्जन इंसान है। यह पोस्ट इस बात का सबूत है। वहीं पहलाज निहलानी अक्षय कुमार पर गुस्सा निकाल चुके हैं कि उन्हें क्या कमी थी जो ऐसा ऐड किया।


अजय देवगन बोले, इलायची का ऐड है


विमल इलायची के ऐड में अजय देवगन और शाहरुख खान पहले से नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार वाले मामले पर मचे बवाल के बाद अजय देवगन ने कहा था कि उन्होंने इलायची का ऐड किया है। अगर प्रोडक्ट इतना ही खराब है तो इसे बेचना ही नहीं चाहिए।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper