DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मिलिंद सोमन को पहली बार मॉडलिंग करने पर मिले थे इतने रुपये, 1 घंटे की फीस जानकार खुद हैरान हो गए थे एक्टर
मनोरंजन

मिलिंद सोमन को पहली बार मॉडलिंग करने पर मिले थे इतने रुपये, 1 घंटे की फीस जानकार खुद हैरान हो गए थे एक्टर

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 22 Dec 2020 07:07 AM
मिलिंद सोमन को पहली बार मॉडलिंग करने पर मिले थे इतने रुपये, 1 घंटे की फीस जानकार खुद हैरान हो गए थे एक्टर

एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। मिलिंद ने अब अपने मॉडलिंग के दिनों को याद किया है। मिलिंद ने अपनी पहली मॉडलिंग की दो फोटो शेयर की है, जिसे उन्होंने 31 साल पहले शूट कराया था। इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में मिलिंद काफी यंग नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मेरा पहला विज्ञान कैंपेन 1989। इस कैंपेन से पहले मैं नहीं जानता था कि मॉडलिंग एक प्रोफेशन है। एक शख्स ने मुझे फोन किया जिन्होंने मुझे कहीं पर देखा था। उन्होंने मुझसे कुछ तस्वीरें शूट कराने के लिए कहा। उस समय मैं शर्मीला लड़का था और मैं इस शूट के लिए इच्छुक भी नहीं था। लेकिन जब उन्होंने एक घंटे के लिए मुझे 50 हजार रुपये ऑफर किया तो मैंने हां कर दिया। थैंक्यू रसना बहल।''

पिता सैफ अली खान के नक्शेकदम पर बेटे तैमूर, हाथ पर बनवाया शानदार टैटू

बता दें कि मिलिंद सोमन ने मॉडलिंग में सफलता पाने के बाद एक्टिंग की तरफ रुख किया। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सी हॉक्स और कैप्टन व्योम जैसे शोज से किया। इसके अलावा वह प्यार का सुपरहिट फॉर्मुला, जुर्म, 16 दिसंबर, बाजीराव मस्तानी और शेफ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी पर बुक लिख रही हैं करीना कपूर, अगले साल होगी लॉन्च

इन दिनों मिलिंद अपनी वेब सीरीज पौरषपुर को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह वॉरियर के किरदार में नजर आएंगे जिसका नाम बोरिस है। यह सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म आल्ट बालाजी पर रिलीज होगी। वेब सीरीज में वह पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। सीरीज पौरषपुर में मिलिंद के अलावा अनु कपूर और शिल्पा शिंदे जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं।

संबंधित खबरें