DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मिलिंद सोमन ने पकड़ी विकीपीडिया की बड़ी गलती, बोले- मैं बीच पर न्यूड दौड़ा था लेकिन...
मनोरंजन

मिलिंद सोमन ने पकड़ी विकीपीडिया की बड़ी गलती, बोले- मैं बीच पर न्यूड दौड़ा था लेकिन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 29 Jul 2021 10:02 AM
मिलिंद सोमन ने पकड़ी विकीपीडिया की बड़ी गलती, बोले- मैं बीच पर न्यूड दौड़ा था लेकिन...

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) का दो ट्वीट काफी चर्चा में है। इन दोनों ट्वीट में मिलिंद ने विकीपीडिया की कई बड़ी गलती का स्क्रीनशॉट को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही सवाल किया कि क्या किसी ने विकी के पेज को हैक कर लिया है। एक्टर के इस ट्वीट पर उनकी वाइफ अंकिता कोंवर मजे लेती दिखाई दीं। 

 

मिलिंद की बर्थ डे को बताया गया गलत

 

दरअसल, मिलिंद ने विकीपीडिया को लेकर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें उनके जन्म की दो अलग-अलग तारीख दी गई है हालांकि दिलचस्प बात ये है कि इसमें जो डेट बताई है वह पिछले साल यानी 2020 की है। विकीपीडिया पोस्ट में मिलिंद का जन्मदिन 4 नवंबर 2020 और 28 जुलाई 2020 दिखाया गया है। 

 

क्या किसी ने विकिपीडिया हैक कर लिया है?

बस क्या मिलिंद ने विकीपीडिया की इस गलती पर गैर किया और ट्विटर पर शेयर कर दिया। मिलिंद ट्वीट करते हुए लिखा,  'क्या किसी ने विकिपीडिया हैक कर लिया है? इसमें कहा गया है कि मैं पिछले साल दो अलग-अलग डेट पर पैदा हुआ'। 

 

 

मिलिंद ने विकीपीडिया से पूछा कब केस दर्ज हुआ?

 

इसके अलावा भी मिलिंद ने विकीपीडिया की कई और गलती के बारें में बताते हुए ट्वीट किया है। मिलिंद ने स्क्रीनशॉर्ट के टेक्स्ट को सर्कल बनाकर कर शेयर किया है। इस सर्कल में लिखा है कि गोवा बीच पर न्यूड दौड़ लगाने की वजह से मिलिंद के खिलाफ आईपीसी की धारा- 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। मिलिंद लिखते हैं, हां मैं दौड़ा और वह तस्वीर मेरे इंस्टाग्राम पेज पर है भी, लेकिन केस दर्ज???'। 

 

 

वाइफ अंकिता ने भी किया मजेदार ट्वीट

 

मिलिंद का पोस्ट वायरल हो चुका है। वहीं इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स विकीपीडिया के मजे लेते हुए ट्वीट किया है। लेकिन मिलिंद की वाइफ अंकिता ने जो कॉमेंट किया है वह काफी मजेदार है। अंकिता लिखती हैं , 'हाहाहा, जब न्यूज चैनल्स कुछ वेरिफाई नहीं करते तो विकीपीडिया क्यों परवाह करे। विकी के हिसाब से मैं इस साल 20 की होउंगी।'


 

संबंधित खबरें