Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Milind soman share photo with wife ankita with this sweet message

बीच पर न्यूड होकर रनिंग करने के बाद अब मिलिंद सोमन ने शेयर की पत्नी के साथ फोटो

मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए अपनी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अब मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए...

बीच पर न्यूड होकर रनिंग करने के बाद अब मिलिंद सोमन ने शेयर की पत्नी के साथ फोटो
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Nov 2020 10:14 PM
हमें फॉलो करें

मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर बीच पर न्यूड रनिंग करते हुए अपनी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अब मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। मिलिंद ने फोटो शेयर कर लिखा, हर जगह सूर्यास्त सुंदर है। एक प्राचीन वातावरण में, जहां इंसान का मन परिवर्तन नहीं लाया है, जहां हवा साफ है और धरती साफ हो रही है। सूर्यास्त सुंदर हैं और हमें सुंदर और सकारात्मक जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

इससे पहले मिलिंद ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसे उनकी पत्नी ने क्लिक की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा था, हैप्पी बर्थडे टू मी।

हालांकि मिलिंद की इस फोटो पर मिक्स रिएक्सन्स आ रहे हैं। कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है तो किसी ने उनकी न्यूड फोटो पर सवाल उठाए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

बता दें कि मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने मॉडलिंग के दिनों की पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा था, 'साल 1989 में मेरा पहला विज्ञापन। मुझे कुछ घंटों के फोटोशूट के लिए 50000 रुपये ऑफर हुए थे और मैं हैरान हो गया था। मुझे लगा कि ये लोग पूरी तरह से पागल हैं। मैं उस समय 23 साल का था और मैं एक होटल में काम कर रहा था। मैं सोच रहा था कि क्या मुझे वेटर या फिर कुक के रूप में अपना करियर शुरू करना चाहिए। मुझे यकीन है कि मुझे होटलों में भी काम करने में मजा आता। दुनिया एक अद्भुत जगह है।'

  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें